दिल्ली

delhi

हरियाणा : विज का राहुल पर तंज - इंदिरा गांधी ने दिया था 'हम दो, हमारे दो' का नारा

By

Published : Feb 12, 2021, 6:25 PM IST

अनिल विज ने राहुल गांधी पर आरोप लगाते हुए कहा कि वो लंबे समय से देश को अपमानित करने का और देश के सेनाओं के हौसले को कम करने का काम कर रहे हैं.

anil vij comments on rahul gandhi
अनिल विज ने साधा निशाना

चंडीगढ़: हरियाणा के गृह मंत्री अनिज विज ने शुक्रवार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी के हम दो हमारे दो वाले बयान पर तंज कसा है.

अनिल विज ने कहा कि 'हम दो, हमारे दो' का नारा देश के परिवार नियोजन अभियान के लिए उनकी दादी और पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी ने दिया था. बता दें, राहुल गांधी ने बृहस्पतिवार को तीन विवादित कृषि कानूनों को लेकर सरकार पर निशाना साधते हुए दावा किया कि इन कानूनों से मंडियां खत्म हो जाएंगी और कृषि क्षेत्र कुछ बड़े उद्योगपतियों के नियंत्रण में चला जाएगा.

अनिल विज ने राहुल पर कसा तंज

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष ने यह भी कहा कि 'सालों पहले परिवार नियोजन का नारा था, हम दो हमारे दो. जैसे कोरोना दूसरे रूप में आता है, उसी तरह यह नारा फिर से आया है. यह हम दो, हमारे दो की सरकार है.

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने केंद्र सरकार पर कटाक्ष करते हुए ट्वीट भी किया था, 'हम दो, हमारे दो' की सरकार.'

पढ़ें:राहुल का हमला, बोले- पीएम कायर हैं

इसके अलावा अनिल विज ने भारत चीन सीमा विवाद को लेकर भी कांग्रेसी नेता के बयान पर पलटवार किया है. विज ने कहा कि राहुल गांधी लंबे समय से देश को अपमानित करने का और देश के सेनाओं के हौसले को कम करने का काम कर रहे हैं. जिससे लगता है कि राहुल गांधी भारत के ना होकर चीन के प्रवक्ता हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details