दिल्ली

delhi

चलने-फिरने में असमर्थ 85 साल की बुजुर्ग महिला के साथ दुष्कर्म, आरोपी युवक हो चुका है जिला बदर

By

Published : Apr 24, 2023, 9:34 PM IST

मामला उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले के एक गांव का है. बुजुर्ग महिला के बेटे दिल्ली में रहकर काम करते हैं. गांव के ही युवक ने वारदात को अंजाम दिया है, जो अपराधी किस्म का है. पुलिस उसे जिला बदर कर चुकी है.

Etv Bharat
Etv Bharat

हमीरपुर: उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले के बिंवार थाना क्षेत्र में चलने-फिरने में असमर्थ एक 85 साल की बुजुर्ग महिला के साथ गांव के वहशी युवक ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दे डाला. सूचना मिलते ही सक्रिय हुई पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी के खिलाफ छेड़खानी से लेकर आठ धाराओं में मुकदमे पुलिस ने दर्ज किए हैं.

थानाक्षेत्र के एक गांव की 85 साल की बुजुर्ग महिला के बेटे दिल्ली में रहकर मजदूरी करते हैं. बुजुर्ग महिला चलने-फिरने में भी असमर्थ है. रविवार को बुजुर्ग महिला अपने घर में लेटी हुई थी. तभी गांव का भूरा शिवहरे घर के पीछे से अंदर दाखिल हुआ और बुजुर्ग महिला को अपनी हवस का शिकार बना डाला. बुजुर्ग महिला चीखती-चिल्लाती रही, मगर भूरा नहीं माना. दूसरे दिन यानी सोमवार की सुबह इस घटना की जानकारी गांव वालों को हुई तो वह भी दंग रह गए.

घटना की जानकारी होने के बाद ग्रामीण बुजुर्ग महिला के घर पहुंचे और उसे थाने ले गए. पीड़ित बुजुर्ग महिला की तहरीर के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज करके आरोपी युवक भूरा को गिरफ्तार कर लिया. इस संबंध में थानाध्यक्ष संजय कुमार सिंह ने बताया कि भूरा के खिलाफ थाने में कई मामले दर्ज हैं. उसे जिला बदर भी किया जा चुका है. बुजुर्ग महिला के साथ दुष्कर्म की घटना की जैसे ही जानकारी हुई, वैसे ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया. मामले में अब आगे की विधिक कार्रवाई की जा रही है.

ये भी पढ़ेंः साबरमती जेल में कौन था माफिया अतीक अहमद का खास, जो उसे गिरोह चलाने में कर रहा था मदद

ABOUT THE AUTHOR

...view details