दिल्ली

delhi

मेरठ में दबंगों के खौफ से छात्रा 2 साल से नहीं गई स्कूल, छेड़छाड़ से थी परेशान

By

Published : Nov 7, 2022, 3:42 PM IST

मेरठ में छेड़छाड़ से तंग छात्रा ने स्कूल जाना बंद कर दिया. लड़की करीब दो साल से स्कूल नहीं गई है. पीड़िता ने पुलिस से मदद की गुहार लगाई है.

Etv Bharat
Etv Bharat

मेरठ: जनपद में छेड़छाड़ से परेशान (Girl molestation in Meerut) होकर छात्रा ने स्कूल जाना बंद कर दिया. लड़की दबंगों से इतना डर गई कि वह करीब 2 साल से स्कूल नहीं गई. दबंग पीड़िता के ऊपर अब तेजाब डालने की धमकी दे रहा है. इससे तंग होकर उसने पुलिस से शिकायत कर सुरक्षा की मांग की है.

सरुरपुर थाना क्षेत्र की लड़की (10वीं की छात्रा) ने कप्तान कार्यालय में सोमवार को (Girl student left school from two years in Meerut) शिकायत की है. लड़की का कहना है कि 2020 से उसके ही इलाके में रहने वाला युवक उससे छेड़छाड़ करता है. लड़की जब स्कूल जाती थी तो वह युवक रास्ते में उस पर गलत कमेंट करता था. युवक की ऐसी हरकतों के बाद लड़की ने उससे पीछा करने से मना किया. लेकिन, युवक नहीं माना तो परिजनों ने लड़की का स्कूल जाना ही बंद करवा दिया.

पढ़ें-अंबेडकरनगर में महिलाओं पर लाठीचार्ज को लेकर BSP ने सरकार को घेरा, पुलिस पर कार्रवाई की मांग

पीड़िता के अनुसार, पहले युवक छेड़खानी (Student molested in meerut) करता था इसलिए, स्कूल जाना छोड़ दिया. बाद में लड़की के घर से बाहर निकलने पर भी युवक उसका पीछा करता था. वहीं, लड़की ने जब इसका विरोध किया तो युवक ने उसे तेजाब डालकर जलाने की धमकी दे दी. इसी डर से परिजनों ने लड़की को घर में कैद कर दिया है, जिससे वह दो साल से घर से बाहर नहीं निकली है और उसका करियर भी चौपट हो रहा है.


लड़की के पिता ने पुलिस को बताया कि युवक अपराधी किस्म का व्यक्ति है. गांव की दूसरी महिलाओं से भी कमेंट और छेड़खानी करता है. पुलिस से युवक की शिकायत की गई थी, तो भी कोई एक्शन नहीं लिया गया. लड़की और परिजनों ने पुलिस से न्याय की मांग की है.

पढ़ें-हमीरपुर में खेत में भैंस खोजने गई किशोरी के साथ मारपीट कर दुष्कर्म

ABOUT THE AUTHOR

...view details