दिल्ली

delhi

दिल्ली में स्कूटी सवार युवती को कार सवार पांच लड़कों ने 4 किमी तक घसीटा, न्यूड मिली बॉडी

By

Published : Jan 1, 2023, 6:00 PM IST

बाहरी दिल्ली के कंझावला इलाके में एक युवती का शव नग्न अवस्था में मिला है. जानकारी के मुताबिक, पांच युवक बलेनो कार से उसको करीब चार किलोमीटर तक घसीटकर ले गए. पुलिस ने शव बरामद कर लिया है. साथ ही पांचों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. सबसे पूछताछ की जा रही है. (girl killed in car accident in delhi-body dragged)

बाहरी दिल्ली
बाहरी दिल्ली

नई दिल्लीःबाहरी दिल्ली के कंझावला इलाके से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. 31 दिसंबर और एक जनवरी की रात पांच लड़के एक स्कूटी सवार लड़की को घसीटते हुए 4 किलोमीटर तक ले गए. इसमें युवती की मौत हो गई और उसका शव नग्न अवस्था में पुलिस ने बरामद कर लिया है. हालांकि, पुलिस का कहना है कि यह मामला एक्सीडेंट का है, चूंकि महिला का शव नग्नावस्था में मिला है, इसलिए पुलिस अलग-अलग पहलुओं से पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है. (girl killed in car accident in delhi-body dragged)

आउटर दिल्ली के डीसीपी के अनुसार, आउटर दिल्ली टीम को तड़के सुबह 3.53 बजे सूचना मिली की एक बलेनो गाड़ी से एक डेड बॉडी घसीटती हुई जा रही है. पुलिस टीम मौके पर पहुंची और गाड़ी की पहचान करने की कोशिश की. इस बीच पुलिस को सूचना मिली कि कंझावला में सड़क पर एक युवती का शव देखा गया है. क्राइम टीम को मौके पर बुलाया गया और फॉरेंसिक साक्ष्य भी कलेक्ट किए गए. शव को पोस्टमार्टम के लिए मंगोलपुरी स्थित एसजीएम अस्पताल भेज दिया गया है. इस बीच पुलिस ने कार की तलाश शुरू की तो पता चला कि कार सुल्तानपुरी में क्षतिग्रस्त अवस्था में पाई गई है. वहीं पुलिस को एक स्कूटी भी मिली है. बताया जा रहा है कि युवती की उम्र 20 साल है. वह प्राइवेट इवेंट में वेलकम गर्ल का काम करती थी. वह रात में पार्टी से काम करके घर लौट रही थी.

ये भी पढ़ेंः नोएडा: नए साल के जश्न में हुई जमकर मारपीट, सेल्फी को लेकर दो पक्षों में हुआ था विवाद, कई घायल

जांच के क्रम में पता चला कि एक स्कूटी सवार युवती गाड़ी के पहियों में फंसी हुई थी और दूर तक उसे तेज रफ्तार कार घिसटती हुई गई. पुलिस ने कार सवार पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, जिनकी पहचान दीपक खन्ना, अमित खन्ना, कृषण, मिट्ठू और मनोज मित्तल के तौर पर हुई है. मामले की जांच पड़ताल की जा रही है. आरोपी युवकों के खिलाफ सुल्तानपुरी थाने में FIR दर्ज की गई है. लड़के मुरथल सोनीपत से मंगोलपुरी स्थित अपने घर लौट रहे थे.

स्वाति मालीवाल ने दिल्ली पुलिस को भेजा नोटिसः इस पूरे मामले पर दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने दिल्ली पुलिस को नोटिस जारी किया है. उन्होंने ट्वीट किया- दिल्ली के कंझावला में एक लड़की की नग्न अवस्था में लाश मिली. बताया जा रहा है कि कुछ लड़कों ने नशे की हालत में गाड़ी से उसकी स्कूटी को टक्कर मारी और उसे कई किलोमीटर तक घसीटा. ये मामला बेहद भयानक है. मैं दिल्ली पुलिस को हाजिरी समन जारी कर रही हूं. पूरा सच सामने आना चाहिए.

ये भी पढ़ेंः गाजियाबाद में शादीशुदा महिला की खौफनाक दास्तान, दूसरे प्रेमी के साथ मिलकर की पहले प्रेमी की हत्या

ABOUT THE AUTHOR

...view details