दिल्ली

delhi

हैदराबाद: कुछ ही समय पहले हुई थी शादी, लेकिन इस हादसे ने ले ली डॉक्टर दंपति की जान

By

Published : Oct 21, 2022, 3:31 PM IST

Updated : Oct 21, 2022, 3:44 PM IST

हैदराबाद (Hyderabad) में एक नवविवाहित दंपति की दुखद मौत का मामला सामने आया है. दरअसल बाथरूम का गीजर (Newly married couple dies due to geyser explosion) फटने से दंपति की मौत हो गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

नवविवाहित दंपत्ति की मौत
नवविवाहित दंपत्ति की मौत

हैदराबाद (तेलंगाना): हैदराबाद (Hyderabad) के लैंगरहाउस इलाके में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. इलाके में एक दंपति की बाथरूम का गीजर (Newly married couple dies due to geyser explosion) फटने से मौत हो गई. बताया जा रहा है कि कुछ समय पहले ही दोनों की शादी हुई थी. पुलिस रिपोर्ट की माने तो खादरबाग के स्थानीय चिकित्सक सैयद निसारुद्दीन बतौर डॉक्टर कार्यरत थे.

उनकी पत्नी साइमा एमबीबीएस के अंतिम वर्ष की पढ़ाई कर रही थी. शुक्रवार को दोनों के आवास में गीजर फट गया और बिजली का झटका लगने से दोनों की मौत हो गई. जब परिजनों द्वारा कई बार कॉल करने के बावजूद उन्होंने फोन नहीं उठाया तो परिजनों को शक हुआ, जिसके बाद परिजनों ने पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने उन्हें अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

पढ़ें:अरुणाचल प्रदेश के सियांग में सेना का रुद्र हेलीकॉप्टर क्रैश

स्थानीय लोगों का कहना है कि दोनों ने हाल ही में शादी की थी. नवविवाहित दंपति के परिजन उनकी मौत से सदमे में हैं. पुलिस ने दंपति के शवों को पोस्टमार्टम के लिए उस्मानिया अस्पताल भेज दिया है और मामले में आगे की जांच कर रही है.

Last Updated : Oct 21, 2022, 3:44 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details