दिल्ली

delhi

आदमी ने पालतू कुत्ते के लिए एयर इंडिया बिजनेस क्लास केबिन किया बुक

मुंबई से चेन्नई के लिए एक व्यक्ति ने एयर इंडिया की बिजनेस क्लास की पूरी केबिन बुक की, वह भी खुद के लिए नहीं बल्कि अपने पालतू कुत्ते के लिए. पढ़ें इंसान और कुत्ते की दोस्ती का यह यादगार सफर कैसा रहा.

By

Published : Sep 18, 2021, 9:53 PM IST

Published : Sep 18, 2021, 9:53 PM IST

Dog
Dog

नई दिल्ली :इंसान और कुत्ते की दोस्ती सबसे पुरानी मानी जाती है और कुत्ते को इंसान का सबसे वफादार दोस्त कहा जाता है, जो एक-दूसरे को जान से ज्यादा चाहने लगते हैं. दरअसल दोस्ती का एक ऐसा ही खूबसूरत नजारा मुंबई से देखने को आया है.

मुंबई के एक यात्री ने अपने पालतू कुत्ते के साथ यात्रा करने के लिए एयर इंडिया की एक फ्लाइट की पूरी बिजनेस क्लास बुक कर ली. बीते बुधवार को मुंबई से चेन्नई जाने वाली एयर इंडिया की फ्लाइट के जे यानि बिजनेस क्लास को बुक किया गया था ताकि के9 अपने मालिक के साथ पूरी तरह से शानदार और शांति में यात्रा कर सके.

यह भी पढ़ें-शिमला में राष्ट्रपति ने IAAS प्रशिक्षुओं को किया सम्मानित

एयरबस ए 320 विमान में बिजनेस क्लास की 12 सीटें थीं. मुंबई से चेन्नई की दो घंटे की उड़ान में औसतन एक बिजनेस क्लास के टिकट की कीमत 18,000 रुपये से 20,000 रुपये के बीच होती है. वर्तमान में एयर इंडिया कुछ शर्तों के तहत पालतू जानवरों को अपनी उड़ानों में यात्रा करने की अनुमति देता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details