दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

झारखंड में एक ही परिवार के चार लोगों की हत्या

चाईबासा में अपराधियों ने एक ही परिवार के चार लोगों की धारदार हथियार से हत्या कर दी और शव को खेत में फेंक दिया. हत्या का कारण पता नहीं चल सका है. वहीं पुलिस परिवार के अन्य लोगों से पूछताछ कर रही है.

By

Published : Oct 2, 2021, 5:10 PM IST

झारखंड
झारखंड

चाईबासा:पश्चिम सिंहभूम में अपराधियों ने धारदार हथियार से एक ही परिवार के चार लोगों की हत्या कर दी जिसमें एक 6 साल का बच्चा भी शामिल है. घटना हाटगम्हरिया थाना क्षेत्र के केंदपोसी गांव की है. एक ही परिवार के चार लोगों की हत्या से इलाके में दहशत का माहौल है. हत्या कर सभी अपराधी फरार हो गए.

गांव के पास से शव बरामद

केंदपोसी गांव के एक ही परिवार के ओनामुनी खंडाईत (26), उसकी पत्नी मानी खंडाईत (22), उसके बेटे मुगरू खंडाईत (6) और भाई गोबरो खंडाईत (22) की हत्या हुई है. गांव के पास ही परिवार के सभी लोगों का शव बरामद किया गया. ग्रामीण सुबह जब बाहर निकले तो सभी का शव देखा और इसके बाद कोहराम मच गया. ग्रामीणों ने तत्काल पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर शव को बरामद कर लिया और जांच में जुट गई है.

ये भी पढ़ें - कानपुर में ट्रिपल मर्डर: दंपति और बच्चे का शव घर में रस्सी से बंधा मिला

परिवार के सभी सदस्यों की हत्या कुल्हाड़ी से मार कर की गयी है. गर्दन पर वार किया गया है. छह वर्षीय बच्चे की भी हत्या उसके गर्दन पर धारदार हथियार से वार करके की गई है. पुलिस ने घटनास्थल से किसी तरह का हथियार बरामद नहीं किया है. पुलिस अपराधियों की तलाश के लिए छापेमारी कर रही है.

एक महीने में 8 लोगों की हत्या

हाटगम्हरिया क्षेत्र में पिछले एक माह के दौरान आठ लोगों की हत्या हो चुकी है. हालांकि, दो लोगों की हत्या का मामला पुलिस ने सुलझा लिया है और अपराधी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. लेकिन, अब भी अन्य दो लोगों की हत्या करने वाले अपराधियों का तलाश जारी है. लगातार हत्या की वारदात से ग्रामीणों में दहशत है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details