दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

वसीम रिजवी ने साधा राहुल पर निशाना, बोले- मुसलमानों के वोट के लिए मेरी हत्या करना चाहते हैं राहुल

शिया वक्फ बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष वसीम रिजवी ने अब राहुल गांधी पर हमला बोला है. आरोप लगाया कि राहुल गांधी की सहमति से कांग्रेस के हैदराबाद के एक नेता ने उनका सिर काटने पर इनाम रखा है.

By

Published : Nov 26, 2021, 12:32 AM IST

waseem rizvi etv bharat
वसीम रिजवी

लखनऊःअपने बयानों सेहमेशाविवादों में रहने वाले शिया वक्फ बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष वसीम रिजवी ने अब राहुल गांधी पर हमला बोला है. वसीम रिजवी ने गुरुवार को मीडिया में बयान जारी कर राहुल गांधी पर जमकर हमला बोला. रिजवी ने कहा कि राहुल गांधी की सहमति से हैदराबाद के एक कांग्रेस नेता ने मुसलमानों को खुश करने के लिए मेरा सिर काटने पर 50 लाख का इनाम रखा है. यह सब मुसलमानों का वोट लेने के लिए किया जा रहा है.

वसीम रिजवी ने कहा कि राहुल गांधी मुसलमानों का वोट पाने के लिए उनकी हत्या करवाना चाह रहे हैं और इनाम रखवा रहे हैं. रिजवी ने अपने बयान में कहा कि उनका गुनाह सिर्फ इतना है कि उन्होंने आतंकवाद का खुलासा करते हुए एक किताब लिखी है. हम उस आतंकवाद से लड़ रहे हैं जिसकी बुनियाद हिंदुस्तान में राहुल गांधी के परिवार ने मजबूत की है.

राहुल गांधी पर आरोप लगाते शिया वक्फ बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष वसीम रिजवी

ये पढ़ें:प्रयागराज में सनसनीखेज वारदात : एक ही परिवार के चार लोगों की धारदार हथियार से हत्या

वसीम रिजवी ने कहा कि उस वक्त राहुल गांधी और उनका खानदान कहां था जब एमएफ हुसैन देवी-देवताओं को अपमानित करने वाली तस्वीरें बना रहे थे. उस वक्त देश में कांग्रेस की ही सरकार थी.

गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश शिया वक्फ बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष वसीम रिजवी अपनी टिप्पणी के कारण विरोधियों के निशाने पर हैं. रिजवी द्वारा पैगम्बर मोहम्मद पर लिखी गई विवादित किताब को लेकर शिया धर्मगुरु मौलाना कल्बे जवाद ने लखनऊ के चौक थाने में उनके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है और कई मुस्लिम संगठन उनके खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details