दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

श्रीनगर में आतंकियों ने दो जगह की फायरिंग, एक की मौत

जम्मू कश्मीर में दो जगहों पर फायरिंग की घटना सामने आई है. श्रीनगर के करन नगर इलाके में एक व्यक्ति की मौत हो गई. जबकि एसडी कॉलोनी में एक व्यक्ति घायल हो गया.

By

Published : Oct 2, 2021, 6:42 PM IST

Updated : Oct 2, 2021, 10:14 PM IST

सेना ने चलाया तलाशी अभियान
सेना ने चलाया तलाशी अभियान

श्रीनगर:जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर में शनिवार को आतंकवादियों द्वारा की गई गोलीबारी की दो अलग-अलग घटनाओं में एक आम नागरिक की मौत हो गई जबकि एक अन्य घायल हुआ. पुलिस ने यह जानकारी दी.

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने 'ईटीवी भारत' को बताया कि 'शहर के करन नगर इलाके में बंदूकधारियों ने एक नागरिक पर गोलियां चला दीं, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया, उसे पास के अस्पताल ले जाया गया लेकिन उसने दम तोड़ दिया.'

करन नगर इलाके में तैनात सुरक्षा बल

अधिकारी ने बताया कि शाम करीब साढ़े पांच बजे आतंकवादियों ने करन नगर में चट्टाबल श्रीनगर निवासी माजिद अहमद पर गोलियां चलाईं, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. माजिद को पास के एसएमएचएस अस्पताल में ले जाया गया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. अधिकारी ने बताया कि इलाके की घेराबंदी कर दी गई है और हमलावरों को पकड़ने के लिए तलाश शुरू कर दी गई है.

पुलिस ने इस संबंध में कानून की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है.

पढ़ें- आतंकवादियों ने सीआरपीएफ के बंकर पर ग्रेनेड फेंका

वहीं, एसडी कॉलोनी बटमालू इलाके में भी एक नागरिक पर फायरिंग की घटना सामने आई है. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा, 'रात करीब आठ बजे अज्ञात बंदूकधारियों ने एक नागरिक पर गोलियां चलाईं. उसके पेट में गोलियां लगी हैं. एसएमएचएस अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है.' घायल नागरिक की पहचान मोहम्मद शफी डार (45) के रूप में हुई है. वह बटमालू का रहने वाला है.

Last Updated : Oct 2, 2021, 10:14 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details