दिल्ली

delhi

By

Published : Jul 8, 2022, 11:10 AM IST

ETV Bharat / bharat

Uttarakhand: देहरादून में ED अफसर की पत्नी ने किया सुसाइड, जांच में जुटी पुलिस

देहरादून में दो आत्महत्या के मामले सामने आए हैं. पहले मामले में ईडी अधिकारी की पत्नी ने सुसाइड कर लिया. जबकि, दूसरे मामले में एक युवती ने भी फांसी लगाकर जान दे दी. फिलहाल, पुलिस मामले में तफ्तीश में जुट गई है.

देहरादून में ED अफसर की पत्नी ने किया सुसाइड
देहरादून में ED अफसर की पत्नी ने किया सुसाइड

देहरादूनःमानसिक तनाव के चलते गुरुवार रात थाना राजपुर क्षेत्र के अंतर्गत ईडी अधिकारी की पत्नी ने आत्महत्या कर ली. वहीं थाना बसंत विहार क्षेत्र में आईटीबीपी कर्मचारी की बेटी ने भी खुदकुशी कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली. उधर, एक छात्रा ने एक युवक पर दुष्कर्म और ब्लैकमेल करने का आरोप लगाते हुए पुलिस में तहरीर दी है.

थाना राजपुर पुलिस के अनुसार, राजपुर क्षेत्र निवासी ईडी अधिकारी अभय कुमार की 45 वर्षीय पत्नी प्रियंका सिन्हा ने गुरुवार को अपने कमरे में चुन्नी के सहारे पंखे से लटक कर आत्महत्या कर ली. परिजनों ने आनन-फानन में थाना राजपुर पुलिस को सूचना दी. सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल की जांच पड़ताल की और शव को पोस्टमार्टम की कार्रवाई के लिए अस्पताल भिजवाया.

युवती ने लगाई फांसीःवहीं, दूसरा मामला थाना बसंत विहार क्षेत्र का है. जहां आईटीबीपी कर्मचारी अरविंद की 24 वर्षीय बेटी सोनल ने अपने कमरे में पंखे से चुन्नी के सहारे फांसी लगाकर जान दे दी. घटना के समय पर परिजन अपने गांव गए हुए थे. वापस आने के बाद ही बेटी की आत्महत्या की जानकारी मिली. घटना की सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

ये भी पढ़ेंःशादी का झांसा देकर युवती से दुष्कर्म, दो बार कराया गर्भपात, तीन के खिलाफ FIR

परिजनों के अनुसार, सोनल प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रही थी. एसपी सिटी सरिता डोभाल ने बताया कि प्रियंका सिन्हा काफी दिनों से डिप्रेशन में चल रही थी. जिसका इलाज भी चल रहा था. जबकि, सोनल भी काफी दिनों से मानसिक तनाव में थी, लेकिन पुलिस दोनों मामलों में अन्य कारणों की जांच भी कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details