दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

जानिए कहां एएसआई मां ने डीएसपी बेटे को किया सैल्यूट, फोटो वायरल

कहते हैं दुनिया में सबसे खुशनसीब वो मां-बाप होते हैं, जिसका बच्चा उसी के विभाग का बड़ा कोई बड़ा अधिकारी बन जाए. ऐसा ही एक मामला सामने आया है जिसमें एएसआई मां अपने डीएसपी बेटे को सैल्यूट कर रही है. यह तस्वीर सोशल मीडिया में वायरल हो रही है. इस तस्वीर को गुजरात लोक सेवा आयोग के चेयरमैन ने भी शेयर किया है.

By

Published : Aug 21, 2021, 9:42 AM IST

एएसआई मां ने डीएसपी बेटे को किया सैल्यूट
एएसआई मां ने डीएसपी बेटे को किया सैल्यूट

अहमदाबाद :कहते हैं दुनिया में सबसे खुशनसीब वो मां-बाप होते हैं, जिसका बच्चा उसी के विभाग का बड़ा कोई बड़ा अधिकारी बन जाए. ये खुशी तब दोगुना बढ़ जाती है जब माता-पिता के सामने उनका बेटा या बेटी अपने और उनके सपने को साकार करने में सफलता हासिल कर लेते हैं.

ऐसी ही एक मां की कहानी अब दुनिया के सामने आई है, जो अपने बेटे पर गर्व महसूस कर रही है. ये मां एएसआई है और उसका बेटा डीएसपी. सोशल मीडिया पर दोनों की एक तस्वीर काफी तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें अरावली में डीएसपी के रूप में ड्यूटी पर तैनात विशाल रबारी को राज्य स्तरीय स्वतंत्रता दिवस समारोह के दौरान जूनागढ़ में एएसआई के रूप में ड्यूटी के दौरान उनकी मां ने बधाई दी. इस दौरान डीएसपी बेटा और एएसआई मां दोनों एक-दूसरे को सैल्यूट करते हुए दिखाई दे रहे हैं.

ये फोटो गुजरात लोक सेवा आयोग के चेयरमैन दिनेश दासा ने ट्विटर पर शेयर की है. साथ ही फोटो का कैप्शन लिखा-'एक एएसआई मां के लिए इससे ज्यादा सौभाग्य की बात क्या हो सकती है कि उसके सामने उसका डीएसपी बेटा खड़ा है. गुजरात पुलिस सर्विस कमीशन के लिए ये एक परफेक्ट तस्वीर है.'

ये भी पढ़ें - इंतजार खत्म, अब चांदनी रात में हाेगा 'ताज' का दीदार

ABOUT THE AUTHOR

...view details