दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

सरकारी शिक्षक ने स्कूल को बनाया शराब का अड्डा, निलंबित

आंध्र प्रदेश से एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसमें एक शिक्षक ने स्कूल को बार बनाकर रख दिया है. नशे में धूत होकर वह शिक्षक बदतमीजी कर रहा है. यह घटना चित्तूर जिले के पकला मंडल के कृष्णापुरम गांव की है. ये मामला जब प्रशासन तक पहुंचा, तो शिक्षक के खिलाफ तत्काल कार्रवाई करते हुए उसे सस्पेंड कर दिया गया.

By

Published : Mar 27, 2021, 4:04 PM IST

Updated : Mar 27, 2021, 4:33 PM IST

शराबी शिक्षक
शराबी शिक्षक

अमरावती : माता-पिता अपने बच्चों को अच्छी शिक्षा के लिए स्कूल भेजते हैं. लेकिन जिस स्कूल में शिक्षक ही असभ्य निकले, वहां की शिक्षा व्यवस्था पर सवालिया निशान लग जाता है.

हाल ही में, आंध्र प्रदेश से एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसमें एक शिक्षक ने स्कूल को बार बनाकर रख दिया है. वीडियो में नशे में धुत होकर शिक्षक बदतमीजी करता दिख रहा है. यह घटना चित्तूर जिले के पकला मंडल के कृष्णापुरम गांव की है. ये मामला जब प्रशासन तक पहुंचा, तो शिक्षक के खिलाफ तत्काल कार्रवाई करते हुए उसे सस्पेंड कर दिया गया.

सरकारी शिक्षक ने स्कूल को बनाया शराब का अड्डा

वीडियो में नजर आने वाला शख्स कृष्णापुरम सरकारी स्कूल का शिक्षक कोटेश्वर राव है. वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि वह किस तरह स्कूल के स्टाफ रूम में शराब की बोतल रख खाना खा रहा है.

यह भी पढ़ें-हैदराबाद: एक गोदाम और 6 दुकानों में लगी आग, लाखों का नुकसान

छात्रों ने शिक्षक कोटेश्वर राव पर संगीन आरोप लगाये हैं. उनका आरोप है कि राव स्कूल में शराब पीकर उत्पात मचाते हैं.

इस बारे में बच्चों ने जब अपने अभिभावकों को बताया, तब नशे में धुत शिक्षक से मिलने आए एक अभिभावक ने ये वीडियो बना डाला और वीडियो को जोनल शिक्षा अधिकारी को भेज दिया. इस वीडियो की जांच के बाद शिक्षक से इस पर स्पष्टीकरण मांगा गया. इसके साथ ही तत्काल कार्रवाई करते हुए उसे निलंबित कर दिया गया.

Last Updated : Mar 27, 2021, 4:33 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details