दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

दिवाली पर लेप्चा पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, जवानों के साथ मनाई दीपावली

PM Narendra Modi Visit Himachal: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज सुरक्षा बल के जवानों के साथ दिवाली मनाने के लिए हिमाचल प्रदेश के लेप्चा पहुंचे हैं. हमेशा की तरह इस बार बार भी पीएम सैनिकों के साथ दिवाली मना रहे हैं.

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Nov 12, 2023, 11:40 AM IST

Updated : Nov 12, 2023, 6:17 PM IST

PM Narendra Modi Visit Himachal
पीएम मोदी ने हिमाचल प्रदेश में जवानों के साथ दिवाली मनाई

लाहौल-स्पीति: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज जवानों के साथ दिवाली मनाने के लिए हिमाचल प्रदेश के लेप्चा पहुंचे हैं. पीएम मोदी हर साल की तरह यहां पर सैनिकों के साथ दिवाली मना रहे हैं. इसकी तस्वीरें प्रधानमंत्री ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर भी शेयर की हैं. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म (X) पूर्व में ट्विटर पर पोस्ट शेयर करते हुए पीएम ने लिखा है 'हमारे बहादुर सुरक्षाबलों के साथ दिवाली मनाने के लिए हिमाचल प्रदेश के लेप्चा पहुँचा'. बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इसी तरह हर साल देश के जांबाजों के साथ दिवाली का पर्व मनाते हैं.

पीएम ने देशवासियों को दी बधाई:देशभर में आज दिवाली का त्योहार मनाया जा रहा है. पीएम मोदी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म (X) पूर्व में ट्विटर पर ट्वीट करते हुए देशवासियों को दिवाली की बधाई दी है. ट्विटर हैंडल पर पीएम ने लिखा है 'देश के अपने सभी परिवारजनों को दीपावली की ढेरों शुभकामनाएं'. इसके साथ ही पीएम ने दीपावली की शुभकामनाएं देते हुए लिखा है 'सभी को दिवाली की शुभकामनाएं! यह विशेष त्योहार सभी के जीवन में खुशी, समृद्धि और स्वास्थ्य लाए'.

सुरक्षा की दृष्टि से बेहद अहम लाप्चा: गौरतलब है कि प्रधानमंत्री हर साल सीमा पर जाकर जवानों के साथ दिवाली मनाते हैं और उनकी हौसला अफजाई करते हैं. पीएम मोदी के लाप्चा दौरे को लेकर सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं. जहां पर आज पीएम मोदी ने जवानों के साथ दिवाली मनाई है, यह क्षेत्र भारत की सुरक्षा की दृष्टि से काफी अहम माना जाता है. ऐसे में पीएम नरेंद्र मोदी का इस क्षेत्र में जाकर सुरक्षा जवानों के साथ दिवाली मनाना कई मायनों में महत्वपूर्ण है. पीएम मोदी ने इस दौरान सैनिकों से बातचीत की और वहां के हालातों का जायजा लिया.

ये भी पढ़ें:प्रधानमंत्री मोदी ने लोगों को दिवाली की शुभकामनाएं दीं

Last Updated : Nov 12, 2023, 6:17 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details