दिल्ली

delhi

राजस्थानः नाबालिग से गैंगरेप के 3 आरोपी गिरफ्तार, 4 नाबालिग निरुद्ध...घटना हैरान करने वाली

By

Published : Jun 16, 2022, 10:53 PM IST

राजस्थान के धौलपुर से सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहां पुलिस ने नाबालिग लड़की से समूहिक दुष्कर्म के (Dholpur Gangrape Case) तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. इस घटना के पीछे की कहानी हैरान करने वाली है. यहां जानिए पूरा माजरा...

Women Crime in Rajasthan, Dholpur Gangrape Case
नाबालिग से गैंगरेप के 3 आरोपी गिरफ्तार.

धौलपुर. बाड़ी कोतवाली थाना इलाके में नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म करने के मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर (Three Accused of Dholpur Gangrape Arrested) चार नाबालिगों को निरुद्ध किया है. एक युवक ने नाबालिग प्रेमिका को दोस्त के घर बुलाकर अन्य साथियों को साथ लेकर सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया था. आरोपियों ने इस घटना का वीडियो भी बनाया था, लेकिन वीडियो वायरल होने से पहले ही पुलिस ने दबोच लिया.

घटना को लेकर पुलिस अधीक्षक नारायण सिंह टोगस ने बताया कि 14 जून 2022 को बाड़ी कोतवाली थाना क्षेत्र में एक युवक ने अपनी नाबालिग प्रेमिका को अपने दोस्तों के घर बुला लिया था. जहां 7 जनों ने नाबालिग के साथ बारी-बारी से दुष्कर्म किया था. एक युवक ने इस घटना का वीडियो भी बनाया था. जिस आरोपी ने वीडियो बनाया था, वह अन्य साथियों से वीडियो वायरल करने की धमकी देकर 1 लाख रुपये की डिमांड कर रहा था. इस मामले की भनक गुप्त सूत्रों से एसपी को लग गई.

नाबालिग लड़की से समूहिक दुष्कर्म के तीन आरोपी गिरफ्तार.

धौलपुर एसपी नारायण टोगस ने बताया कि दोनों आरोपियों की डीलिंग का ऑडियो उनको प्राप्त हुआ था. ऑडियो के आधार पर एसपी ने बाड़ी कोतवली बाड़ी, सदर के साथ साइबर सेल टीम को मामले का पर्दाफाश करने के लिए सक्रिय किया. उन्होंने बताया कि पुलिस टीम ने नाबालिग के परिजनों को चिन्हित किया. नाबालिग के परिजनों से मुलाकात कर Minor Girl Gangraped in Bari) मुकदमा दर्ज कराने के लिए कहा गया था. पुलिस की समझाइश पर नाबालिग बालिका के परिजनों ने उसके प्रेमी समेत अन्य लोगों के खिलाफ नामजद सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज करा दिया.

पढ़ें :POCSO Court: तीन साल की बच्ची का अपहरण कर दुष्कर्म करने वाले अभियुक्त को सुनाई आजीवन कारावास की सजा

इसके बाद पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए संबंधित ठिकानों पर (Dholpur Police Action) दबिश दी. पुलिस टीम ने सामूहिक दुष्कर्म के तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है, साथ ही चार नाबालिगों को निरुद्ध किया है. पुलिस ने पकड़े गए आरोपियों से पूछताछ शुरू कर दी है. आरोपियों ने पुलिस को नाबालिग का अश्लील वीडियो बनाना और गलत काम करने की वारदात को स्वीकार किया है. एसपी ने बताया कि नाबालिग बालिका का मेडिकल बोर्ड से मेडिकल कराकर पॉक्सो एक्ट में सामूहिक दुष्कर्म का अभियोग पंजीबद्ध किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details