दिल्ली

delhi

By

Published : Mar 21, 2021, 3:00 PM IST

Updated : Mar 21, 2021, 3:32 PM IST

ETV Bharat / bharat

देवेंद्र फडणवीस ने अनिल देशमुख के इस्तीफे की मांग की

परम बीर सिंह द्वारा महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख पर लगाए आरोपों पर पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने मीडिया को संबोधित करते हुए कहा कि परम बीर सिंह से पहले, महाराष्ट्र के डीजी सुबोध जायसवाल ने पुलिस स्थानांतरण पर भ्रष्टाचार के बारे में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री को एक रिपोर्ट सौंपी थी, लेकिन सीएम ने इस पर कार्रवाई नहीं की.

फडणवीस
फडणवीस

मुंबई :परम बीर सिंह द्वारा महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख पर लगाए आरोपों पर पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने कहा है कि पुलिस स्थानांतरण पर भ्रष्टाचार के बारे में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री को एक रिपोर्ट सौंपी थी, लेकिन सीएम ने इस पर कार्रवाई नहीं की.

फडणवीस ने कहा कि इस मामले की जांच तब तक नहीं हो सकती जब तक महाराष्ट्र के गृह मंत्री अपने पद पर बने रहेंगे, इसलिए अनिल देशमुख को इस्तीफा देना चाहिए.

उन्होंने मीडिया को संबोधित करते हुए कहा कि परम बीर सिंह से पहले, महाराष्ट्र के डीजी सुबोध जायसवाल ने पुलिस स्थानांतरण पर भ्रष्टाचार के बारे में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री को एक रिपोर्ट सौंपी थी, लेकिन सीएम ने इस पर कार्रवाई नहीं की. इसलिए डीजी जायसवाल को अपने पद से इस्तीफा देना पड़ा.

देवेंद्र फडणवीस का बयान

फडणवीस ने आगे कहा कि शरद पवार ने यह सरकार (महाराष्ट्र) बनाई इसलिए वह उसका बचाव कर रहे हैं. महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री और गृह मंत्री के आदेश पर ही सचिन वाजे को वापस सेवा में लाया गया था. पवार साहब सच्चाई से दूर भाग रहे हैं.

पढ़ें - महाराष्ट्र में 'लेटर बम' : सीएम को परमबीर का पत्र, गृह मंत्री पर 100 करोड़ वसूली के आरोप

बता दें कि मुंबई के पूर्व पुलिस आयुक्त परमबीर सिंह ने शनिवार को महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख पर कथित रूप से आरोप लगाया कि मंत्री उनके टीम मेंबर सचिन वाजे से बार और हुक्का पार्लरों से प्रतिमाह 100 करोड़ रुपये उगाहने को कहा था.

Last Updated : Mar 21, 2021, 3:32 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details