दिल्ली

delhi

उत्तराखंड में केजरीवाल ने भाजपा-कांग्रेस के वोटरों से मांगे वोट, कहां- आप पर एक बार करें भरोसा

By

Published : Feb 8, 2022, 6:28 PM IST

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Delhi CM Arvind Kejriwal) दो दिवसीय दौरे पर उत्तराखंड में हैं. उन्होंने हरिद्वार में प्रेस वार्ता की है. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस और भाजपा के वोटरों के अपील (Arvind Kejriwal appeal to congress and bjp voters) की है कि प्रदेश में वे अपने दलों को छोड़कर आम आदमी पार्टी में न आएं, लेकिन एक बार आम आदमी पार्टी को मौका जरूर दें.

अरिवंद केजरीवाल
अरिवंद केजरीवाल

हरिद्वार: उत्तराखंड विधानसभा चुनाव 2022 (Uttarakhand Assembly Election 2022) को लेकर आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Delhi CM Arvind Kejriwal) ने आज आठ फरवरी को हरिद्वार में प्रेस कॉन्फ्रेंस की. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस और भाजपा पर निशाना साधा. दिल्ली के सीएम केजरीवाल ने उत्तराखंड में कांग्रेस और भाजपा के वोटरों और समर्थकों से अपील (Arvind Kejriwal appeal to congress and bjp voters) की कि आप लोग जिस पार्टी में हैं, उसी में रहें. आम आदमी पार्टी आपको अपनी पार्टी में आने के लिए नहीं कह रही है. लेकिन, उत्तराखंड की खातिर सभी से एक विनती है कि कांग्रेस और भाजपा वाले दोनों एक बार आम आदमी पार्टी को उत्तराखंड विधानसभा चुनाव में वोट दें. इस बार दोनों पार्टियों के समर्थक और वोटर एक बार झाड़ू का बटन दबा दें.

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि कांग्रेस के वोटरों से सवाल किया कि 10 साल उन्हें दिए हैं, इन सालों में आपको क्या मिला? क्या कांग्रेस ने उत्तराखंड के लिए कुछ किया? क्या कांग्रेस ने आप लोगों के लिए कुछ किया? शिक्षा, चिकित्सा, सड़क और बिजली के लिए कांग्रेस ने कुछ किया? जब नहीं किया तो फिर कांग्रेस को वोट देकर क्या फायदा.

अरविंद केजरीवाल की बीजेपी और कांग्रेस के वोटरों से अनोखी अपील

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि आम आदमी पार्टी उत्तराखंड में एक नया दल है, जिसे एक बार आजमा कर देखा जाए. आप के पास नया सीएम चेहरा है जो ईमानदार है. आम आदमी पार्टी ने दिल्ली में काम कर दिखाया है. आम आदमी पार्टी के पास उत्तराखंड के लिए नए-नए आइडिया हैं. पार्टी के पास उत्तराखंड के विकास का एजेंडा है. यदि उत्तराखंड में आप की सरकार बनती है तो वो गांव-गांव तक स्वास्थ्य सेवाएं पहुंचाएंगे. गांव में स्वास्थ्य सुविधाएं पहुंचेंगी तो उससे कांग्रेस वालों का भी फायदा होगा. उनके परिवार वालों को भी अच्छा इलाज मिलेगा.

पढ़ें :UP Assembly Election: किसान, रोजगार, हेल्थ सब है एजेंडे में, जानें सपा के चुनावी वायदे

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि उत्तराखंड के गांवों में भी दिल्ली की तरह सरकारी स्कूलों की स्थिति अच्छी होगी. बेरोजगारों को भत्ता मिलेगा, उसमें कांग्रेस के समर्थक भी शामिल होंगे. हम बिजली 24 घंटे देंगे.

इसके बाद केजरीवाल ने भाजपा के वोटरों और समर्थकों से भी यही अपील की है, वे भी एक बार आम आदमी पार्टी को मौका दें. अरविंद केजरीवाल ने कहा कि भाजपा ने 10 से 11 सालों में प्रदेश को क्या दिया है. भाजपा ने तो 5 साल में तीन-तीन मुख्यमंत्री बदल दिए. इसीलिए भाजपा वाले भी एक बार आम आदमी पार्टी को वोट देकर उन पर भरोसा करें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details