दिल्ली

delhi

बेटी करना चाहती थी लव मैरिज, पिता के विरोध करने पर प्रेमी संग मिलकर बनाया मर्डर प्लान

By

Published : Aug 9, 2023, 5:51 PM IST

Updated : Aug 9, 2023, 6:25 PM IST

महाराष्ट्र के सोलापुर में एक बेटी द्वारा अपने ही पिता की हत्या करने की साजिश रची गई. इस साजिश में उसके प्रेमी ने भी उसका साथ दिया, क्योंकि वह आरोपी बेटी के प्रेम विवाह का विरोध कर रहा था. पुलिस ने आरोपी बेटी के साथ उसके प्रेमी और चार अन्य लोगों को गिरफ्तार कर लिया है.

Daughter conspired to kill father
बेटी ने की पिता की हत्या की साजिश

सोलापुर: महाराष्ट्र के सोलापुर में एक बेटी ने अपने पिता की हत्या करने की साजिश रची, जिससे प्रेमी से विवाह में वो रोड़ा न बन सके. लेकिन अपने प्रेमी के साथ बनाए इस प्लान में वह सफल नहीं हो पाई. हालांकि, पिता गंभीर रूप से घायल हो गया. उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसका इलाज चल रहा है. पुलिस ने आरोपी बेटी के साथ उसके प्रेमी और चार अन्य लोगों को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस की पूछताछ में सामने आया कि आरोपी बेटी की पहचान साक्षी शाह और आरोपी प्रेमी की पहचान चैतन्य के तौर पर हुई है. पूछताछ में साक्षी ने बताया कि वह अपने प्रेमी से शादी करना चाहती है, लेकिन उसके पिता इस शादी के खिलाफ थे. पिता के विरोध से परेशान होकर उसने अपने पिता की हत्या करने की साजिश रची. उसके प्रेमी चैतन्य समेत चार लोगों को 15-15 हजार रुपये की सुपारी दी और उनसे अपने पिता की टांगें तोड़ने को कहा.

सोलापुर की माढ़ा पुलिस ने बताया कि यह घटना माधा तालुका के वडाची वाडी की है. पुलिस ने बताया कि पीड़ित पिता की पहचान महेंद्र शाह के तौर पर हुई है. आरोपियों ने पीड़ित पिता को बुरी तरह से पीटा. पुलिस ने बताया कि आरोपी बेटी पुणे से माढ़ा गई थी, जिसे वापस लाने के लिए उसके पिता महेंद्र शाह गाड़ी से पहुंचे थे. शेतफल और वडाचीवाड़ी के बीच आरोपी बेटी ने अपने पिता से बाथरूम जाने का बहाना बनाकर कार रोकने को कहा.

इसी दौरान पीछे से दो दोपहिया वाहन पर आए चार लोगों ने आरोपी बेटी के पिता महेंद्र शाह को पीटना शुरू कर दिया. उन्होंने महेंद्र के सिर पर कुदाल से वार कर दिया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. हमला करने के बाद आरोपी वहां से भाग गए. उसकी चीख-पुकार सुनकर वडाचिवाड़ी उप-सरपंच और आस-पास के लोग मौके पर पहुंचे और महेंद्र शाह को तुरंत नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया.

Last Updated : Aug 9, 2023, 6:25 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details