दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

Accident In Fatehpur: ट्रक की टक्कर से कार सवार 5 लोगों की मौत, अंतिम संस्कार शामिल होने जा रहे थे

यूपी के जनपद फतेहपुर में भीषण हादसा हो गया, जिसमें पांच लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. मृतक सभी रिश्तेदार के अंतिम संस्कार में शामिल होने जा रहे थे.

By

Published : Jul 31, 2023, 6:31 PM IST

Fatehupar road accident
Fatehupar road accident

फतेहपुरःजिले में सोमवार को भीषण सड़क हादसा हो गया. हुसैनगंज थाना क्षेत्र के बेरागढ़ीवा के पास कार और ट्रक की सामने से जोरदार टक्कर हो गई. कार का अगला हिस्सा ट्रक में घुस गया. हादसा इतना भयावह था कि कार के परखच्चे उड़ गए. जिससे कार में सवार 5 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई.

जानकारी के अनुसार, गाजीपुर थाना क्षेत्र के बकरी गांव निवासी प्रमोद यादव अपने सास-ससुर और ससुर के भाई व उसकी पत्नी सहित रिश्तेदार के अंतिम संस्कार में शामिल होने हुसैनगंज के 12 मील गांव कार से जा रहे थे. इसी दौरान दोपहर 3:50 बजे बेरीगढ़वा गांव के पास 12 मील चौराहे पर सामने से आ रहे ट्रक से कार की भीषण टक्कर हो गई. टक्कर होते ही ट्रक डाईवर मौके से फरार हो गया. सूचना मिलते ही हुसैनगंज पुलिस सहित मौके पर पहुंच गई. हुसैनगंज थाना प्रभारी राजेन्द्र सिंह ने लोगों के सहयोग से सभी को कार से बाहर निकाला. लेकिन कार में पांचों लोगों की मौत हो चुकी थी. मृतकों की पहचान प्रमोद यादव (50), दया शंकर (70), ब्रजरानी पत्नी दयाशंकर, गोरेलाल (65), सुदामा पत्नी गोरेलाल रूप में हुई है. दर्दनाक हादसा होने के बाद आस पास के लोग मौके पर पहुंचे. पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

इसे भी पढ़ें-हाईटेंशन लाइन से टकराया डीजे, ट्रॉली में बैठे दो कांवड़ियों की करंट से मौत

मौके पर पहुंचे एडीशनल एसपी विजय शंकर मिश्रा ने बताया कि कार में पांच लोग सवार होकर रांग साइड से जा रहे थे. इसी समय सामने से आ रहे ट्रक से टकरा जाने पर 5 लोगों की मौत हो गई. शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया है. आगे की वैधानिक कार्रवाई की जा रही है.

इसे भी पढ़ें-रोडवेज बस ने बाइक सवार को रौंदा, हादसे में मां बेटी सहित 4 की मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details