दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

Bihar Crime : फेसबुक पर प्यार, फिर शादी का प्रपोजल.. 3 साल बाद चलती गाड़ी से फेंककर प्रेमी फरार

बिहार के मुजफ्फरपुर में लड़की को चलती गाड़ी से फेंका गया. लड़की ने बताया कि गाड़ी से फेंकने वाला उसका प्रेमी था. दोनों एक साथ पटना में रहते थे. सीतामढ़ी जाने के दौरान उसने इस घटना को अंजाम दिया है. पढ़ें पूरी खबर...

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Sep 6, 2023, 3:46 PM IST

muzaffarpur Etv Bharat
muzaffarpur Etv Bharat

मुजफ्फरपुर: बिहार के मुजफ्फरपुर बस स्टैंड में उस वक्त हड़कंप मच गया, जब एक लड़की को चलती गाड़ी से सड़क पर फेंक दिया गया. आनन-फानन में स्थानीय लोगों ने लड़की को उठाकर बेहोशी की हालत में सदर अस्पताल में भर्ती कराया. होश आने पर लड़की ने जो बताया, उससे सभी लोग हैरान हो गए. इसके बाद उसने अपने परिजनों को इसकी सूचना दी.

यह भी पढ़ेंःVaishali Love Affair: थाने में उमड़ा प्यार, ब्वायफ्रेंड ने खिलाया समोसा तो गर्लफ्रेंड बोली- 'जहां रखेगा वहीं रहूंगी'

फेसबुक वाला प्यारःदरअसल, मामला प्रेम-प्रसंग का है. लड़की ने बताया कि 3 साल पहले सीतामढ़ी के रहने वाले युवक से फेसबुक पर फ्रेंडशिप (facebook love) से हुई थी. दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई. प्यार का इजहार किया और शादी के लिए प्रपोज कर दिया. युवती उसके चक्कर में फंस गई और परिवार वालों को मनाकर लड़के के पास पटना में प्रतियोगिता परीक्षा की तैयारी करने के लिए चली गई.

पटना में पढ़ाई करती है लड़कीः पिछले 3 साल से दोनों पटना में साथ रहकर प्रतियोगिता की तैयारी कर रहे थे. कुछ दिन पहले लड़की को पता चला कि उसका बॉयफ्रेंड उसे धोखा देकर कई लड़कियों के साथ फेसबुक के जरिए जुड़ा हुआ है. जब उसे इस बात का पता चला तो उसने इसका विरोध करना शुरू कर दिया. इसको लेकर दोनों में अक्सर विवाद और मारपीट होती थी.

मुजफ्फरपुर में गाड़ी से फेंकाः लड़की ने मारपीट का विरोध किया तो युवक कुछ दिनों के लिए शांत हो गया. फिर पिता की बीमारी का बहाना बनाकर सीतामढ़ी जाने के लिए तैयार हुआ. दोनों प्रेमी-प्रेमिका पटना से सीतामढ़ी जा रहे थे. इसी दौरान मुजफ्फरपुर के इमली चट्टी सरकारी बस स्टैंड में चलती गाड़ी से फेंक कर फरार हो गया. जहां से स्थानीय लोगों के द्वारा लड़की को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. लड़की के परिजनों को सूचना दी गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details