दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

Rohini Court shootout: कड़ी सुरक्षा के बीच गैंगस्टर गोगी और अन्य दो बदमाशों का पोस्टमार्टम

दिल्ली के रोहिणी कोर्ट में बीते शुक्रवार हुई गोलीबारी मामले की जांच दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच को सौंप दी गई है, वहीं तीनों बदमाशों के शव का आज रोहिणी स्थित अंबेडकर अस्पताल में पोस्टमार्टम किया जाएगा.

By

Published : Sep 25, 2021, 3:08 PM IST

Rohini
Rohini

नई दिल्ली : शुक्रवार को रोहिणी कोर्ट में हुई गोलीबारी मामले की जांच दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच को सौंपी गई है. मामले की सच्चाई अब क्राइम ब्रांच सामने लाएगी. इसके लिए जल्द ही टिल्लू को रिमांड पर लिया जा सकता है.

इस मामले में मारे गए तीनों बदमाशों के शव का आज रोहिणी स्थित अंबेडकर अस्पताल में पोस्टमार्टम किया जाएगा. इसके लिए अस्पताल के भीतर कड़े सुरक्षा इंतजाम किए गए हैं.

रोहिणी कोर्ट में हुई गोलीबारी में जिन तीन लोगों की मौत हुई है उनमें जितेंद्र गोगी और उस पर हमला करने वाले राहुल त्यागी और सोनीपत निवासी जगदीप जग्गा उर्फ जयदीप शामिल हैं. राहुल के खिलाफ हत्या के कई मामले पहले से दर्ज हैं जबकि जगदीप का कोई पुराना आपराधिक रिकॉर्ड अभी तक पुलिस को नहीं मिला है.

पुलिस को यह भी पता चला है कि जगदीप के परिवार के सदस्यों को उसने बताया था कि रोहिणी कोर्ट में उसकी नौकरी लग गई है. वह ट्रेनिंग के लिए जा रहा है और अगले कुछ दिन उसका मोबाइल फोन बंद रहेगा. मारे गए राहुल पर 50 हजार रुपये का इनाम दिल्ली पुलिस की तरफ से घोषित था.

पुलिस का मानना है कि जेल में बंद सुनील मान उर्फ टिल्लू के इशारे पर दोनों ने कोर्ट में इस हत्याकांड को अंजाम दिया है. पुलिस सूत्रों का कहना है कि रोहिणी कोर्ट के भीतर 20 से ज्यादा गोलियां चली हैं जिनमें से छह गोलियां बदमाशों द्वारा जबकि आठ गोलियां स्पेशल सेल द्वारा चलाई गई थी.

इसके अलावा तीसरी बटालियन के जवान द्वारा भी एके-47 से गोली चलाई गई थी. हालांकि उसकी संख्या का अभी पता नहीं चल सका है. पुलिस अधिकारियों ने इसे गैंगवार मानने से इनकार कर दिया है. इसे एक हत्या की घटना के तौर पर देखा जा रहा है.

इसे भी पढ़ें :रोहिणी कोर्ट शूटआउट: सुरक्षा के लिए सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर

ABOUT THE AUTHOR

...view details