दिल्ली

delhi

By

Published : Feb 27, 2023, 9:22 PM IST

ETV Bharat / bharat

Congress leader shot dead in Punjab : पंजाब में कांग्रेस नेता की हत्या, महिला ने रिसॉर्ट में मारी गोली

पंजाब में एक कांग्रेस नेता की गोली मारकर हत्या कर दी गई. हैरान करने वाला ये है कि वारदात को एक महिला ने अंजाम दिया. पुलिस मामले की जांच कर रही है (Congress leader shot dead in Punjab).

Congress leader Major Singh Dhariwal
कांग्रेस नेता मेजर सिंह धारीवाल

देखिए वीडियो

तरनतारन:तरनतारन जेल में शनिवार को गैंगस्टरों की हत्या के एक दिन बाद एक और दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. कांग्रेस नेता मेजर सिंह धारीवाल (Congress leader Major Singh Dhariwal) की गोली मारकर हत्या कर दी गई. मेजर सिंह धारीवाल का अपना रिसॉर्ट था, जहां वारदात को अंजाम दिया गया. महिला उसी रिसॉर्ट में काम करती थी. मेजर सिंह धारीवाल मार्केट कमेटी के पूर्व अध्यक्ष थे.

रिसॉर्ट में आकर मारी गोली :मेजर सिंह अपने रिजॉर्ट में बैठे थे तभी महिला ने मेजर सिंह को गोली मार दी. बताया जा रहा है कि जिस हथियार से मेजर सिंह धारीवाल की हत्या की गई, वह उनका ही लाइसेंसी रिवाल्वर था. वारदात को अंजाम देने के बाद महिला वहां से भाग निकली और अपना फोन स्विच ऑफ कर लिया.

निजी विवाद के चलते की हत्या : पुलिस ने बताया कि मेजर सिंह धारीवाल का महिला से पहले से विवाद चल रहा था. जिसमें उसने गुस्से में आकर मेजर सिंह को गोली मार दी. पुलिस ने कहा कि मेजर सिंह महिला के सामने हाथ जोड़ रहे थे लेकिन उसने कांग्रेस नेता की बात नहीं मानी और उन पर गोली चला दी.

डीएसपी सतनाम सिंह ने खुलासा किया कि यह घटना किसी गैंगस्टर से संबंधित नहीं है. यह हत्या एक महिला ने निजी विवाद में की है. डीएसपी सतनाम सिंह ने बताया कि गोली मारने के बाद महिला फरार हो गई. महिला ने अपना फोन भी स्विच ऑफ कर लिया है. जिस रिवॉल्वर से मर्डर हुआ उसकी भी तलाश की जा रही है. डीएसपी ने बताया कि जिस रिवाल्वर से हत्या की गई है वह मेजर सिंह धारीवाल की हो सकती है.

उन्होंने कहा कि सीसीटीवी खंगाले जा रहे हैं और महिला को भी जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा. महिला अमृतसर के मकबूलपुरा की रहने वाली है, जिसकी उम्र करीब 40 साल बताई जा रही है.

पढ़ें- Clash In Goindwal Sahib jail : मूसेवाला हत्याकांड के गैंगस्टरों में जेल में झड़प, दो की मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details