दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

हम कह रहे हैं ‘भारत जोड़ो’ लेकिन प्रधानमंत्री ‘राहुल तोड़ो’, ‘कांग्रेस तोड़ो’ में लगे हैं: कांग्रेस

पार्टी महासचिव जयराम रमेश ने यह भी बताया कि राहुल गांधी के प्रति एकजुटता प्रकट करने के लिए कांग्रेस के सांसद और विधायक आज पार्टी मुख्यालय में एकत्र हुए हैं जहां वे केंद्र सरकार के ‘षड़यंत्र’ के खिलाफ विरोध भी जताएंगे.

By

Published : Jun 22, 2022, 12:31 PM IST

जयराम रमेश और अशोक गहलोत
जयराम रमेश और अशोक गहलोत

नई दिल्ली: कांग्रेस ने 'नेशनल हेराल्ड' समाचार पत्र से जुड़े कथित धनशोधन के मामले में अपने पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी से प्रवर्तन निदेशालय की पांच दिनों की पूछताछ को लेकर बुधवार को केंद्र सरकार पर आरोप लगाया कि जब वह 'भारत जोड़ो' की बात कर रही है, लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं गृह मंत्री अमित शाह 'राहुल गांधी तोड़ो', 'सोनिया गांधी तोड़ो' और 'कांग्रेस तोड़ो' के षड़यंत्र में लगे हुए हैं. पार्टी महासचिव जयराम रमेश ने यह भी बताया कि राहुल गांधी के प्रति एकजुटता प्रकट करने के लिए कांग्रेस के सांसद और विधायक आज पार्टी मुख्यालय में एकत्र हुए हैं जहां वे केंद्र सरकार के ‘षड़यंत्र’ के खिलाफ विरोध भी जताएंगे.

रमेश ने संवाददाताओं से कहा, उदयपुर में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने 'भारत जोड़ो' यात्रा की घोषणा की थी. आरएसएस और भाजपा की विभाजनकारी नीतियों के खिलाफ कांग्रेस पार्टी दो अक्ट्रबर, 2022 से कन्याकुमारी से कश्मीर तक 'भारत जोड़ो यात्रा' निकालेगी. उन्होंने आरोप लगाया, मोदी सरकार के पास इसका जवाब क्या है? जब कांग्रेस कह रही है कि 'भारत जोड़ो,' तब प्रधानमंत्री और गृह मंत्री 'राहुल गांधी तोड़ो, 'सोनिया गांधी तोड़ो' 'अशोक गहलोत तोड़ो' और 'कांग्रेस तोड़ो' में लगे हुए हैं.

रमेश ने बताया, इस षड्यंत्र के खिलाफ कांग्रेस सांसद और विधायक पार्टी मुख्यालय में मौजूद हैं. हम अपनी आवाज उठा रहे हैं. मोदी सरकार की राजनीति कोई सुशासन की राजनीति नहीं है, यह प्रतिशोध की राजनीति है। यह 'अधिकतम प्रतिशोध, न्यूनतम शासन’ की सरकार है.

पीटीआई-भाषा

ABOUT THE AUTHOR

...view details