दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

सीएम तीरथ ने पीएम मोदी को माना 'भगवान', जानें ऐसा क्यों कहा

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत रविवार को एक कार्यक्रम में हरिद्वार गए थे. उन्होंने अपने संबोधन में पीएम मोदी की तुलना भगवान राम और कृष्ण से की. पढ़ें विस्तार से...

By

Published : Mar 15, 2021, 2:51 PM IST

उत्तराखंड सीएम तीरथ सिंह रावत
उत्तराखंड सीएम तीरथ सिंह रावत

हरिद्वार: उत्तराखंड ने नए मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने पीएम नरेंद्र मोदी की तुलना भगवान राम और कृष्ण से की है. उन्होंने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जिस तरह के काम कर रहे हैं, उससे उन्हें आने वाले समय हम उसी रूप ( राम और कृष्ण) में मानने लगेंगे, इसीलिए कहा जाता है कि मोदी है तो मुमकिन है.

पीएम मोदी को भगवान मानने लगेंगे लोग

मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत रविवार को हरिद्वार दौर पर थे. उन्होंने नेत्र कुंभ कार्यक्रम का शुभारंभ करते हुए अपने संबोधन में कहा कि आज पीएम मोदी के साथ कई देशों के प्रधानमंत्री और राष्ट्रपति फोटो खिंचवाने के लिए लाइन में लगे होते हैं कि कब उनका नंबर आएगा.

पहले ये हाल था कि भारत का प्रधानमंत्री कहीं दूर जाकर खड़ा होता था, बगल में फटकने भी नहीं देते थे. आज नया भारत बना है. ये पीएम मोदी के कारण संभव हुआ है.

पढ़ें-राष्ट्रव्यापी बैंक हड़ताल का पहला दिन, 10 लाख कर्मचारियों का समर्थन, बैंकिंग सेवाएं होंगी प्रभावित

सीएम तीरथ ने आगे कहा कि ये सब पीएम मोदी का चमत्कार है. द्वापर और त्रेता में भगवान राम और कृष्ण हुए हैं. राम ने भी इसी तरह समाज का काम किया तो लोग उन्हें भगवान मानने लगेंगे.

आने वाले समय में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी हम उसी रूप में मानने लगेंगे. ऐसे काम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस देश के अंदर कर रहे हैं इसीलिए उनकी जय-जयकार होती है. मोदी हैं तो मुमकिन है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details