दिल्ली

delhi

सार्वजनिक नहीं की जा सकती असम चुनाव की रणनीति: छत्तीसगढ़ सीएम

By

Published : Feb 7, 2021, 8:26 PM IST

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल असम दौरे पर हैं. यहां वे कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के साथ चुनावी जनसभाओं का आगाज करने जा रहे हैं. कांग्रेस ने भूपेश बघेल को असम की जिम्मेदारी सौंपी है.

bhupesh baghel assam visi
सीएम भूपेश बघेल ने दिया बयान

रायपुर : मुख्यमंत्री भूपेश बघेल असम दौरे पर हैं. असम के लिए रवाना होने से पहले मुख्यमंत्री ने एयरपोर्ट पर पत्रकारों से बात की है. पत्रकारों से बात करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा है कि असम में चुनाव नजदीक है. चुनाव को देखते हुए पार्टी की ओर से सभी तैयारी पूरी कर ली गई है.

सार्वजनिक नहीं की जा सकती है असम चुनाव की रणनीति: सीएम

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने बताया कि असम चुनाव के लिए कांग्रेस के साथ 6 दलों का गठबंधन हुआ है. जिसका फायदा पार्टी को चुनाव में मिलेगा. चुनाव में कांग्रेस की जीत होगी. इससे असम की स्थिति में परिवर्तन आएगा. उन्होंने कहा कि यह निश्चित है कि असम में कांग्रेस की सरकार बनने जा रही है.

असम दौरे पर सीएम बघेल

पढ़ें:किसानों से फिर करेंगे बातचीत, जल्द निकालेंगे समाधानः कृषि मंत्री

चुनाव को लेकर रणनीति वाले सवाल पर मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस की रणनीति अभी सार्वजनिक नहीं की जा सकती है. हालांकि कार्यकर्ताओं को चुनाव के लिए ट्रेंड किया जा रहा है. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज से असम में चुनावी रैली का आगाज करने जा रहे हैं. मुख्यमंत्री के साथ कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी भी आज से असम में चुनावी जनसभाओं का आगाज करने जा रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details