दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

ट्विटर से लड़ाई के बजाए टीकाकरण पर ध्यान दे केन्द्र : राकांपा

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) ने सोमवार को कहा कि केन्द्र सरकार को ट्विटर से ‘ब्लू टिक’ को लेकर उलझने के बजाए जनता को कोरोना वायरस संक्रमण से बचाने के लिए उनके टीकाकरण पर ज्यादा ध्यान देना चाहिए.

By

Published : Jun 7, 2021, 1:41 PM IST

राकांपा
राकांपा

मुंबई : ‘ब्लू टिक’ विवाद के बीच पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता नवाब मलिक ने कि भाजपा और केन्द्र सरकार ट्विटर से 'ब्लू टिक' को लेकर उलझ रहे हैं वहीं देश की जनता कोविड-19 से बचने के लिए टीकाकरण के वास्ते संघर्ष कर रही है.

टीकाकरण पर ध्यान दे सरकार

उन्होंने कहा,'चाहे 'ब्लू टिक' का मामला हो या टीकाकरण का, केन्द्र की आलोचना हो रही है लेकिन वह आलोचनाओं पर ध्यान नहीं दे रही है और आक्रामक रवैया अपना रही है.

दरअसल हाल ही में ट्विटर ने उपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू और मोहन भागवत समेत राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के शीर्ष पदाधिकारियों के निजी अकाउंट से 'ब्लू टिक' हटा दिया और बाद में हंगामा होने पर इसे बहाल कर दिया. वहीं ट्विटर ने कहा कि नियम के मुताबिक अगर वह अधूरा है या छह माह से सक्रिय नहीं है तो ब्लू टिक किसी भी अकांउट से अपने आप हट जाता है.

जनता दिशानिर्देशों का पालन करे तो खत्म हाेंगी पाबंदियां

मलिक ने कहा, 'केन्द्र सरकार को ट्विटर से 'ब्लू टिक' को लेकर उलझने के बजाए जनता को कोरोना वायरस संक्रमण से बचाने के लिए उनके टीकाकरण पर ज्यादा ध्यान देना चाहिए.'

इसे भी पढ़ें :चक्रवात प्रभावित इलाके में पीएम मोदी के हवाई सर्वेक्षण पर राकांपा, शिवसेना ने उठाए सवाल

एक प्रश्न के उत्तर में उन्होंने कहा कि अगर जनता संक्रमण से बचाव के लिए दिशानिर्देशों का पालन करे तो राज्य में लॉकडाउन जैसी पाबंदियां समाप्त हो जाएंगी. (पीटीआई-भाषा)

ABOUT THE AUTHOR

...view details