दिल्ली

delhi

पूर्व क्रिकेटर प्रवीण कुमार की गाड़ी में कैंटर ने मारी टक्कर, बाल-बाल बचे

By

Published : Jul 5, 2023, 10:33 AM IST

Updated : Jul 5, 2023, 11:17 AM IST

मेरठ में पूर्व क्रिकेटर प्रवीण कुमार की कार को मंगलवार देर रात एक कैंटर ने टक्कर मार दी. गनीमत रही कि वह और उनका बेटा बाल-बाल बच गए. प्रवीण देर रात किसी परिचित के यहां से घर जा रहे थे.

मेरठ
मेरठ

पूर्व क्रिकेटर प्रवीण कुमार की गाड़ी में कैंटर ने मारी टक्कर

मेरठ:पूर्व क्रिकेटर प्रवीण कुमार की गाड़ी में तेज रफ्तार कैंटर ने मंगलवार देर रात टक्कर मार दी. इस हादसे में वह बाल-बाल बच गए. उनके साथ उनका बेटा भी था, जो ठीक है. प्रवीण कुमार की कार का एक्सीडेंट होने से हड़कंप मच गया. आसपास के लोग आ गए. हालांकि, टक्कर लगने से प्रवीण कुमार की गाड़ी क्षतिग्रस्त हो गई. प्रवीण मुल्तान नगर स्थित अपने आवास से पांडव नगर किसी से मिलने जा रहे थे.

पूर्व क्रिकेटर प्रवीण कुमार मंगलवार देर रात को सिविल लाइंस थाना क्षेत्र के कमिश्नरी चौराहे के नजदीक पहुंचे ही थे कि सामने से आ रहे तेज रफ्तार कैंटर ने उनकी गाड़ी में टक्कर मार दी. टक्कर की आवाज सुनकर लोग आ गए. वहीं, इसकी सूचना मिलते ही तत्काल पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए. इस बीच वहां से गुजर रहे राहगीर हादसा देखकर रुक गए और कैंटर चालक को दबोच लिया. इसके बाद पुलिस के सुपुर्द कर दिया. पूर्व क्रिकेटर प्रवीण कुमार और उनका बेटा सकुशल बच गए.

सीओ अरविंद चौरसिया ने बताया कि जैसे ही उन्हें सूचना मिली वह तत्काल स्वयं मौके पर पहुंच गए थे. उन्होंने कहा कि इस हादसे में पूर्व क्रिकेटर प्रवीण कुमार और उनका बेटा पूरी तरह सुरक्षित हैं. घटना के बाद प्रवीण कुमार और उनके बेटे को सुरक्षित उनके घर तक पहुंचाया गया. कैंटर चालक को हिरासत में ले लिया गया है. बता दें कि प्रवीण मेरठ में बागपत रोड पर मुल्तान नगर में रहते हैं. प्रवीण कुमार की डिफेंडर गाड़ी मामूली छतिग्रस्त हुई है.

यह भी पढ़ें:केमिकल फैक्ट्री में टैंकर में आग लगने से ब्लास्ट, 6 दमकलकर्मी घायल

Last Updated : Jul 5, 2023, 11:17 AM IST

For All Latest Updates

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details