दिल्ली

delhi

मंच पर ही रो पड़े भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह, राहुल गांधी-अखिलेश यादव पर की तीखी टिप्पणी

By

Published : Jul 29, 2023, 5:52 PM IST

भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने राहुल गांधी और इंडिया गठबंधन पर भी तीखी टिप्पणी की. इसके साथ ही सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव को भी आड़े हाथ लिया. देखिए, क्या क्या कहा...

Etv Bharat
Etv Bharat

गोंडा में मीडिया से बात करते भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह

गोंडा: भाजपा सांसद भूषण शरण सिंह यूपी के गोंडा जिले के तरबगंज में मेधावियों के प्रतिभा सम्मान समारोह में मंच पर ही भावुक हो गए. दरअसल, कैसरगंज के तरबगंज इलाके के एक निजी विद्यालय में प्रतिभा सम्मान समारोह का आयोजन किया गया था. इसमें छात्र-छात्राओं, किसानों, गो-पालकों और समाजसेवियों के सम्मान के दौरान अयोध्या से आए संत के गीत ने बृजभूषण को भावुक कर दिया. भाजपा सांसद मंच पर ही रोने लगे.

प्रतिभा सम्मान कार्यक्रम के बाद पत्रकारों से बातचीत करते हुए भाजपा सांसद ने राहुल गांधी और इंडिया संगठन पर टिप्पणी की. साथ ही अखिलेश यादव को भी आड़े हाथ लिया. राहुल गांधी की यात्रा पर बोले कि कांग्रेस नेता को तैयारी करके आना चाहिए. उनकी यात्रा का ना कोई असर हुआ है और ना ही उनके बयान को कोई गंभीरता से लेता है. राष्ट्रीय दल का नेता होने के बावजूद राहुल क्षेत्रीय दलों की गोद में जाकर बैठ गए हैं और बिना उद्देश्य के ही यात्रा कर रहे हैं. उनकी यात्रा का न ही कोई मिशन है ना कोई विजन है.

गोंडा में प्रतिभा सम्मान समारोह को संबोधित करते भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह

भाजपा सांसद ने राहुल को सलाह भी दी. कहा कि तैयारी करके आया करें और यात्रा करने के बजाय संसद में अपनी बात रखें. इंडिया गठबंधन पर सांसद ने कहा की देश में अब तक तीन बार ऐसे गठबंधन का प्रयोग हुआ है. 1977, 1989 और 1996 में इसी तरह के प्रयोग हुए थे लेकिन, आज तक सफल नहीं हुए. इस गठबंधन में न ही कोई नेता है और ना ही कोई एक व्यक्ति है जो उसको कंट्रोल कर सके.

सांसद ने कहा की इस गठबंधन पर न किसी का दबाव है और ना ही किसी एक विचारधारा से जुड़े हैं. बृजभूषण ने साफ किया कि अगर इनकी सरकार आ भी जाए तो चार-चार प्रधानमंत्री होंगे. इन लोगों को 3-3 साल के लिए पीएम फिक्स करना पड़ेगा. विपक्ष में कोई ऐसा नेता नहीं है जो सभी को एक विचार से जोड़ता है ऐसे में इस गठबंधन का कोई मतलब नहीं रह जाता है और यह गठबंधन देश के लिए खतरनाक है.

गोंडा में भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने प्रतिभावान लोगों को किया सम्मानित

अखिलेश यादव के बयान कि हमारे पास पीएम के लिए हर तरीके का चेहरा है लेकिन एनडीए के पास मोदी के अलावा कोई नहीं है. इस पर सांसद ने कहा कि हमारे पास मोदी का चेहरा है और वह सभी चेहरों पर भारी है. वहीं मणिपुर पर इंडिया के 20 सांसदों के दौरे को लेकर कहा कि विपक्ष है उसको जाना चाहिए और यह विपक्ष का अधिकार है.

ये भी पढ़ेंः विधायक राजा भैया के पिता उदय प्रताप सिंह समेत 13 लोग हाउस अरेस्ट, भदरी महल के बाहर फोर्स तैनात

ABOUT THE AUTHOR

...view details