दिल्ली

delhi

प्रेमी ने महिला के बेटे की हत्या के बाद उसका भी रेता गला, जिंदा जलाने की कोशिश

By

Published : Oct 27, 2022, 12:56 PM IST

उत्तर प्रदेश के सीतापुर में एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है. यहां एक प्रेमी ने महिला की बच्चे को मार डाला, फिर प्रेमिका का गला रेतने के बाद उसे जिंदा जलाने की कोशिश की. महिला की हालत बेहद नाजुक बतायी जा रही है.

Etv Bharat
Etv Bharat

सीतापुर:जिले के सिधौली कोतवाली इलाके में आज सुबह एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां एक महिला की उसके ही प्रेमी ने पहले धारदार हथियार से गर्दन रेती फिर उसको पेट्रोल डालकर जिंदा जलाने का प्रयास किया. इतना ही नहीं महिला को तड़पता छोड़ आरोपी मौके से फरार हो गया, जिसके बाद महिला को गंभीर हालत में लखनऊ रेफर किया गया है. महिला ने आरोपी पर उसके बेटे को भी मारकर फांसी के फंदे से लटकाए जाने का गंभीर आरोप लगाया है.

जानकारी देती पीड़ित महिला

बाराबंकी जिले की निवासी प्रेमिका गुड़िया के अनुसार उसकी शादी प्रेम नाम के युवक से हुई थी, लेकिन उसका करीब 8 सालों से सुमित यादव नाम के युवक से अवैध संबंध था. वहीं, पिछले करीब 3 सालों से वह सुमित के साथ ही लखनऊ में रह रही थी. आज सुमित गुड़िया को लेकर नैमिषारण्य मेला दिखाने आया था. जहां वापस जाते समय रास्ते में दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया, जिसके बाद सुमित ने गुड़िया के गले पर धारदार हथियार से प्रहार कर घायल कर दिया.

इतना ही नहीं उस पर पेट्रोल डालकर आग लगाने का भी प्रयास किया और महिला को तड़पता छोड़ मौके से फरार हो गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला को इलाज के लिए सीएचसी में भर्ती कराया. जहां महिला ने बताया कि सुमित उसे जबरन लेकर आया था. उसने उसके 20 वर्षीय बड़े बेटे को भी मार डाला है और उसे फांसी के फंदे पर लटका दिया था. इसके बाद दो और बेटों को मारने की धमकी दे रहा था, जिसके चलते वह उसके साथ रहने को राजी हो गई थी.

एएसपी दक्षिणी ने बताया कि महिला को गंभीर हालत में लखनऊ रेफर किया गया है. महिला के साथ महिला पुलिसकर्मी भी मौजूद है. वहीं, आरोपी के सभी ठिकानों पर छापेमारी के लिए पुलिस टीम रवाना की गई है. जल्द ही गिरफ्तारी कर ली जाएगी.

इसे भी पढ़ें-शराब के नशे में पति ने की पत्नी की धारदार हथियार से हत्या, आरोपी गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details