दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

लालू फोन विवाद पर भाजपा बोली- तेजस्वी जवाब दें, क्यों हो रही ऐसी हरकत

पूर्व डिप्टी सीएम सुशील मोदी द्वारा राजद सुप्रीमो लालू यादव को लेकर दिए गए बयान पर अब सियासत तेज हो गई है. मोदी के इस बयान पर कई दलों के नेताओं का प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं. कईं उनके इस वक्तव्य को सही ठहरा रहे हैं, तो कईं इसे फर्जी बता रहे हैं. भाजपा ने कहा है कि तेजस्वी को इस बात पर जवाब देना चाहिए कि लालू ऐसी हरकत क्यों कर रहे हैं.

By

Published : Nov 25, 2020, 10:42 PM IST

bjp-on-lalu-yadav-call-controversy
लालू फोन विवाद पर भाजपा

नई दिल्ली : भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता गोपाल कृष्ण अग्रवाल ने कहा है कि राजद सुप्रीमो लालू यादव चारा घोटाला में दोषी हैं. सजायाफ्ता हैं और जेल के नाम पर झारखंड की राजधानी रांची के रिम्स अस्पताल के डायरेक्टर के बंगले में रह रहे हैं. उनको हर तरह की सुविधाएं झारखंड सरकार के द्वारा दी गई हैं.

उन्होंने कहा कि बंगले में रह कर वह राजनीति की घटिया हरकतें कर रहे हैं. झारखंड सरकार लालू की मदद कर रही है व उनपर मेहरबान हैं. बिहार के एनडीए विधायकों को खरीदने की कोशिश कर रहे हैं. जनता द्वारा चुनी गयी बिहार की एनडीए सरकार को गिराना चाह रहे हैं.

लालू फोन विवाद पर भाजपा नेता गोपाल कृष्ण अग्रवाल

गोपाल अग्रवाल ने कहा कि झारखंड मुक्ति मोर्चा, कांग्रेस और राजद नेता तेजस्वी यादव जवाब दें कि लालू यादव इस तरह की हरकत क्यों कर रहे हैं ? भाजपा विधायकों को फोन करके कहते हैं कि स्पीकर के चुनाव में मत जाओ. कहते हैं कि हमारी सरकार बनते ही मंत्री बना देंगे.

यह भी पढ़ें:लालू को लेकर सुशील मोदी के बयान पर तेज हुई सियासत, जानें प्रतिक्रिया...

बता दें बिहार विधानसभा अध्यक्ष के चुनाव से ठीक पहले वरिष्ठ भाजपा नेता सुशील मोदी ने एक दावा करके बिहार की सियासत को गरम कर दिया. उन्होंने लालू पर भाजपा विधायक को फोन कर उन्हें मंत्री पद का लालच देने का आरोप लगाया है. लालू का ऑडियो भी जारी किया है. बता दें बिहार विधानसभा अध्यक्ष चुनाव में BJP की जीत हुई है. विजय सिन्हा जीते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details