दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

BJP के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष बैजयंत जय पांडा को जान से मारने की धमकी, कॉलर ने कहा- तुम्हारा नबा दास जैसा हाल करेंगे

BJP National Vice President Baijayant Jai Panda received death threat: बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष बैजयंत जय पांडा को जान से मारने की धमकी मिलने का मामला सामने आया है. दिल्ली पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Sep 21, 2023, 3:35 PM IST

d
d

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष बैजयंत जय पांडा को जान से मारने की धमकी मिली है. जानकारी के मुताबिक, उनके दिल्ली स्थित कार्यालय में एक धमकी भरा कॉल आया, जिसमें कॉलर ने कहा कि जय पांडा के साथ वही किया जाएगा, जो नबा दास के साथ किया गया था. बता दें, नबा दास, ओडिशा के कैबिनेट मंत्री थे जिनकी दिनदहाड़े हत्या कर दी गई थी. मामला सामने आने के बाद दिल्ली पुलिस ने एफआईआर दर्ज की है.

भाजपा ने इसे लेकर एक प्रेस विज्ञप्ति जारी की है. इसमें बताया गया कि फिलहाल इस बात का पता नहीं चल सका है कि यह किसी की शरारत है या सच में दी गई धमकी है. इसे हल्के में नहीं लिया जा सकता, इसलिए धमकी के कॉल की सभी डिटेल के साथ बुधवार को दिल्ली पुलिस में इसकी शिकायत दर्ज कराई गई, जिसके बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.

कौन हैं बैजयंत जय पांडा: बैजयंत जय पांडा एक भारतीय राजनीतिज्ञ हैं. वह भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और प्रवक्ता हैं. वर्ष 2000 से 2009 तक वह दो बार राज्यसभा सदस्य रह चुके हैं. इसके बाद 4 मार्च, 2019 को वह दिल्ली में बीजेपी में शामिल हुए. इससे पहले वह बीजेडी पार्टी से सांसद थे. उनको 24 जनवरी, 2018 को कथित पार्टी विरोधी गतिविधियों के लिए बीजू जनता दल से निलंबित कर दिया गया था.

यह भी पढ़ें-गाजियाबाद में रेडिसन ब्लू होटल के मालिक को जान से मारने की धमकी, बीजेपी सांसद पर लगा यह आरोप

यह भी पढ़ें-Bomb Threat In School: दिल्ली के लाल बहादुर शास्त्री स्कूल को मिली बम से उड़ाने की धमकी, खाली कराया गया परिसर

ABOUT THE AUTHOR

...view details