दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

संसदीय समिति के अध्यक्ष पद का दुरुपयोग कर रहे थरूर: BJP सांसद

भाजपा सांसद निशिकांत दुबे ने आरोप लगाया कि कांग्रेस नेता शशि थरूर समिति के अध्यक्ष के पद का दुरुपयोग कर केन्द्र सरकार के साथ-साथ संसद की भी छवि खराब कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि कांग्रेस नेता ने शालीनता की वे सारी हदें पार कर दी हैं, जिनकी आशा एक संसदीय समिति के अध्यक्ष के पद पर बैठे व्यक्ति से की जाती है.

By

Published : May 25, 2021, 8:38 AM IST

संसदीय समिति
संसदीय समिति

नई दिल्ली :भाजपा सासंद निशिकांत दुबे ने लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला को पत्र लिखकर आरोप लगाया है कि कांग्रेस नेता शशि थरूर संसद की सूचना एवं प्रौद्योगिकी समिति के अध्यक्ष के तौर पर अपने पद का इस्तेमाल केन्द्र सरकार की छवि खराब करने के लिये कर रहे हैं.

समिति के सदस्य दुबे ने पत्र में 'टूलकिट मुद्दे' पर केन्द्र सरकार के बारे में की गईं थरूर की हालिया टिप्पणियों का भी जिक्र किया. उन्होंने कहा कि कांग्रेस नेता ने शालीनता की वे सारी हदें पार कर दी हैं, जिनकी आशा एक संसदीय समिति के अध्यक्ष के पद पर बैठे व्यक्ति से की जाती है. दुबे ने पत्र में कहा, मैं आपसे शशि थरूर को लोकसभा की सदस्यता से अयोग्य ठहराने की प्रक्रिया शुरू करने का अनुरोध करता हूं.

पढ़ें-अखिल गोगोई की मनोवैज्ञानिक समस्या का हो रहा है इलाज : मुख्यमंत्री

भाजपा सांसद ने आरोप लगाया कि थरूर समिति के अध्यक्ष के पद का दुरुपयोग कर केन्द्र सरकार के साथ साथ संसद की भी छवि खराब कर रहे हैं.

(पीटीआई)

ABOUT THE AUTHOR

...view details