दिल्ली

delhi

कर्नाटक में भाजपा नेता की हत्या, हत्यारों ने काटा प्राइवेट पार्ट

By

Published : Nov 15, 2022, 4:14 PM IST

Updated : Nov 15, 2022, 4:21 PM IST

कर्नाटक में एक भाजपा नेता की बेरहमी से हत्या कर दी गई (BJP leader murdered in Karnataka). हमलावरों ने उनका प्राइवेट पार्ट काट दिया. वह हाल ही में जेडीएस छोड़कर भाजपा में शामिल हुए थे.

BJP leader Mallikarjun Muthyala
भाजपा नेता मल्लिकार्जुन मुतियाला

कलबुर्गी : कर्नाटक में एक भाजपा नेता की चाकू मारकर बेरहमी से हत्या कर दी गई (BJP leader murdered in Karnataka). मल्लिकार्जुन मुतियाला (64) कोली कबालीगा समाज (Koli Kabbaliga Samaj) की तालुक इकाई के नेता थे.

मल्लिकार्जुन मुतियाला सेदाम शहर में विष्णु नाम से एक इलेक्ट्रॉनिक शॉप के मालिक थे. वह रोज रात दुकान पर ही सोते थे. रोज की तरह बीती रात जब वह दुकान में सो रहे थे तो बदमाशों ने चाकू से उनका प्राइवेट पार्ट काट दिया और उनके गले में रस्सी का फंदा लगाकर हत्या कर दी.

मल्लिकार्जुन मुतियाला (Mallikarjun Muthyala) पहले जेडीएस में थे. हाल ही में वह जेडीएस छोड़कर भाजपा में आए थे. उन्होंने कल सीएम बोम्मोई द्वारा आयोजित साहकार शपथ कार्यक्रम (Sahakara Sapthaha program) में भी भाग लिया था.

हत्या का कारण अभी अज्ञात है. सेदम के भाजपा विधायक राजकुमार पाटिल तेलकुर ने घटनास्थल का दौरा किया. पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों ने भी घटनास्थल पर जाकर जांच की.

पढ़ें-कर्नाटक: बेल्लारी में ऑनर किलिंग, पिता ने बेटी को उतारा मौत के घाट

Last Updated : Nov 15, 2022, 4:21 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details