दिल्ली

delhi

केरल : कोडकारा हवाला मामले से भाजपा का कोई लेना-देना नहीं : भाजपा प्रदेश अध्यक्ष

By

Published : Jun 3, 2021, 5:24 PM IST

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष ने कोडकारा हवाला मामले में कहा है कि कोडकारा हवाला मामले से भाजपा का कोई लेना-देना नहीं है. उनका नाम जानबूझ कर मामले में घसीटा जा रहा है.

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष

तिरुवंनतपुरम :भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष (BJP state chief ) के सुरेंद्रन ने कहा, कोडकारा (Kodakara) में काले धन (black money) की बरामदगी से भाजपा का कोई संबंध नहीं है. सीपीएम एक स्मोक स्क्रीन ( smoke screen) बनाने की कोशिश कर रही है. उन्होंने कहा कि भाजपा जांच में सहयोग करेगी, कई नेताओं को बिना कारण बताए पूछताछ के लिए बुलाया जा रहा है.

सीपीएम और कांग्रेस ने चुनाव के लिए करोड़ों रुपये खर्च किए थे. के सुरेंद्रन (K Surendran) ने यह भी पुष्टि की कि उन्होंने सुल्तान बाथेरी (Sulthan Bathery) से एनडीए उम्मीदवार और जेआरपी नेता सी के जानू ( C K Janu) से बात नहीं की थी और उन्हें एक रुपया भी नहीं दिया था.

सुरेंद्रन ने यह भी कहा, 'उन्हें अपमानित किया जा रहा है. कोडकारा हवाला मामले में अपना नाम घसीटे जाने के बाद प्रेस मीटिंग बुलाई.

जेआरपी कोषाध्यक्ष प्रसीता ( JRP treasurer Praseetha ) ने आरोप लगाया है कि बीजेपी ने सी के जानू को एनडीए का समर्थन करने के लिए उन्हें लुभाने के लिए 10 लाख रुपये का भुगतान किया था. सुरेंद्रन और प्रसीता के बीच कॉल का रिकॉर्ड दूसरे दिन सामने आया.

पढ़ें - राम रहीम की बिगड़ी तबीयत, रोहतक PGI में चेकअप के बाद वापस भेजा जेल

हवाला मनी मामले में पुलिस बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष के सुरेंद्रन का बयान दर्ज करेगी. उनका बयान इसलिए लिया जा रहा है क्योंकि पुलिस का मानना ​​है कि भाजपा नेताओं को पैसे की जानकारी है.

इस बीच पुलिस ने बताया कि भाजपा के कुछ नेताओं को पूछताछ के लिए बुलाया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details