दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

पीएम मोदी बोले- भारत आपका इंतजार कर रहा है, ट्रंप ने दिया जवाब- हम आने के लिए तत्पर हैं

ट्रंप ने ट्वीट कर कहा है कि वे अभी रास्ते में हैं. उन्होंने कहा, हम सब कुछ ही घंटों में मिलेंगे. वे भारत आने के लिए तत्पर हैं.

By

Published : Feb 24, 2020, 10:39 AM IST

Updated : Mar 2, 2020, 9:21 AM IST

trumps-tweet-we-are-on-the-way-we-will-meet-everyone-in-a-few-hours
अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप,मेलानिया ट्रंप

अहमदाबाद : अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप अपनी पत्नी मेलानिया के भारत आज पहुंच रहे हैं. ट्रंप ने कुछ समय पूर्व एक ट्वीट किया है. उन्होंने ट्वीट कर कहा है कि हम भारत आने के लिए तत्पर हैं. हम रास्ते में हैं, कुछ ही घंटों में हम सबसे मिलेंगे.

वहीं अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के भारत पहुंचने से पहले प्रधान मंत्री मोदी ने ट्वीट करते हुए कहा कि हिन्दुस्तान आपके पहुंचने का इंतजार कर रहा है.

पीएम मोदी का ट्वीट.

बता दें कि राष्ट्रपति ट्रंप गुजरात के अहमदाबाद में लैंड करेंगे. जहां पीएम मोदी राष्ट्रपति ट्रंप की मेजबानी करेंगे.

ट्रंप का ट्वीट

मेलानिया ट्रंप के साथ दो दिवसीय दौरे पर सोमवार को भारत आ रहे हैं.

ट्रंप सोमवार पूर्वाह्न 11.40 बजे अहमदाबाद के सरदार वल्लभ भाई पटेल अंतर्राष्ट्रीय एयरपोर्ट पर लैंड करेंगे. एयरपोर्ट पर ट्रंप का स्वागत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी करेंगे. इसके बाद भव्य रोड शो का आयोजन होगा और अमेरिकी राष्ट्रपति साबरमती आश्रम पहुंचेंगे. इस दौरान सुरक्षा की कमान अमेरिकी सीक्रेट एजेंसी संभालेगी.

अमेरिकी राष्ट्रपति के अहमदाबाद से आगरा और फिर नई दिल्ली पहुंचने का भी कार्यक्रम है. ट्रंप गुलाबी नगरी जयपुर भी जा सकते हैं. इसके लिए जयपुर एयरपोर्ट भी तैयार है. ट्रंप के जयपुर पहुंचने का आधिकारिक कार्यक्रम नहीं है, लेकिन दिल्ली, अहमदाबाद और आगरा दौरे के दौरान दो दिन में यदि किसी भी तरह की कोई परेशानी हुई तो अमेरिकी राष्ट्रपति जयपुर जा सकते हैं.

Last Updated : Mar 2, 2020, 9:21 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details