दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

तीन तलाक बिल : संसद से मंजूरी के बाद जल्द बनेगा कानून, बीजेपी नेता ने किया दावा

भाजपा प्रवक्ता ने तीन तलाक पर जल्द ही कानून बनाने की उम्मीद जताई है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने जो गलतियां की हैं उनको ध्यान में रखते कांग्रेस को चाहिए को वो तीन तलीक बिल का समर्थन करे.

By

Published : Jul 25, 2019, 4:32 PM IST

ईटीवी भारत से बात करते टॉम वडक्कन

नई दिल्ली: गुरुवार को संसद में तीन तलाक बिल पेश किया गया. बिल पेश होने के बाद भाजपा ने उम्मीद जताई है कि वो इस बार संसद में वह ट्रिपल तलाक बिल पास करवा कर इसे जल्द ही कानून की शक्ल दे देगी.

ईटीवी भारत से बात करते हुए भाजपा प्रवक्ता टॉम वडक्कन ने कहा कि यह मुस्लिम समुदाय की महिलाओं पर जो अत्याचार होता आया है उसको मिटाने का एक मौका है.

टॉम वडक्कन ने कहा कि जिन पार्टियों ने इसका विरोध किया था उन्हें सबक मिल चुका है उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि किसी भी धर्म का ठेका कोई एक पार्टी ने नहीं लिया है.

उन्होंने कहा कि पहले जो गलतियां हो चुकी हैं उनको ध्यान में रखते हुए कांग्रेस को चाहिए कि वो इस बिल का समर्थन करे. साथ ही उन्होंने उम्मीद जताई है कि तीन तलाक पर जल्द ही कानून बना लिया जाएगा.

भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि किसी भी राजनीतिक पार्टी ने किसी कौम की ठेकेदारी नहीं ले रखी है. उन्होंने कहा कि लोग उसी को वोट करते हैं जो काम करते हैं. आपके कर्मों के आधार पर आपको वोट मिलता है.

पढ़ें- लोकसभा में 'ट्रिपल तलाक' बिल पर बहस, यहां देखें हर अपडेट......

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री पूरे देश को एक समझने वाले व्यक्ति हैं. उन्होंने जाति और धर्म की राजनीति को खत्म कर दिया है. टॉम वडक्कन ने आगे कहा कि लोगों ने इस बार सांप्रदायिक एजेंडा से हट कर वोट किया है.

कर्नाटक में सरकार बनाने को लेकर उन्होंने कहा कि कर्नाटक में बहुमत न होने के बाद कांग्रेस कुर्सी नहीं छोड़ रही थी, उनको सत्ता से हटाना बहुत जरूरी था. ने कहा कि भाजपा को कर्नाटक में सरकार बनाने की कोई जल्दी नहीं है. वहां सोच समझकर सैंविधानिक तरीके से सरकार बनाई जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details