दिल्ली

delhi

By

Published : Oct 27, 2020, 5:26 PM IST

ETV Bharat / bharat

नीतीश पर तेजस्‍वी का पलटवार, 'हमारे बहाने पीएम पर साधा निशाना'

सीएम नीतीश कुमार के बयान पर तेजस्वी यादव ने प्रतिक्रिया दी है. दरअसल, नीतीश कुमार ने चुनाव सभा को संबोधित करते हुए पर्सनल अटैक किया था. जिसके बाद आज तेजस्वी ने रिएक्ट किया है.

तेजस्‍वी का अटैक
तेजस्‍वी का अटैक

पटना : तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के आठ-नौ बच्‍चों वाले बयान पर पलटवार किया है. उन्होंने कहा कि हमारे परिवार पर बयान देकर पीएम मोदी को भी निशाना बना रहे हैं. उन्‍होंने बताया कि उनके भी छह भाई-बहन हैं.

हमारे बहाने नीतीश प्रधानमंत्री पर निशाना साध रहे हैं. प्रधानमंत्री भी 6-7 भाई-बहन हैं. हमने पहले भी कहा है कि नीतीश थक चुके हैं, शारीरिक रूप से भी और मानसिक रूप से भी. वो हमें कितनी भी गाली दें, लेकिन वह बेरोजगारी, गरीबी पर बात नहीं करना चाहते. अगर वो ऐसी बोली बोलते हैं, तो इससे वह महिलाओं की मर्यादा को ठेस पहुंचा रहे हैं. नीतीश कुमार हमारी मां की मर्यादा को ठेस पहुंचा रहे हैं. - तेजस्वी यादव, नेता प्रतिपक्ष

महनार रैली में नीतीश के तीखे बोल
दरअसल, सीएम नीतीश कुमार ने राजद मुखिया लालू प्रसाद यादव पर निशाना साधते हुए जनसभा के दौरान उनके नौ-नौ बच्चे होने पर तंज कसा था. सीएम नीतीश कुमार ने वैशाली में एक जनसभा को संबोधित करते हुए आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव का नाम लिए बिना निशाना साधा था.

आरजेडी नेता तेजस्वी यादव का बयान

पढ़ें :-बिहार: 'बाबू साहेब' वाले बयान पर तेजस्वी ने दी सफाई

नीतीश कुमार ने कहा कि किसी को प्रजनन दर के बारे में क्या मालूम है. आठ-आठ, नौ-नौ बच्चा-बच्ची पैदा करता है. बेटी पर भरोसा ही नहीं. कई बेटियां पैदा हो गईं, तब बेटा पैदा हुआ. ये कैसा बिहार बनाना चाहते हैं. यही लोग आदर्श हैं, तो सोचिए बिहार का क्या हाल होगा? कोई पूछने वाला नहीं होगा. कुछ लोगों के लिए परिवार ही सबकुछ है.

नीतीश कुमार का बयान

ABOUT THE AUTHOR

...view details