दिल्ली

delhi

मुंबई-पुणे हाइवे पर हादसा : 13 स्कूली छात्र समेत तीन शिक्षक बुरी तरह घायल

By

Published : Dec 25, 2019, 11:11 AM IST

Updated : Dec 25, 2019, 1:37 PM IST

महाराष्ट्र के मुंबई-पुणे हाइवे पर एक सड़क हादसे में करीब 13 स्कूली छात्र और तीन शिक्षक बुरी तरह घायल हो गए हैं. दरअसल, सभी घायल एक ही विद्यालय के हैं, जो स्कूल की तरफ से पिकनिक मनाकर वापस बस से जा रहे थे. जानें विस्तार से...

मुम्बई-पुणे हाइवे पर भीषण हादसा
मुम्बई-पुणे हाइवे पर भीषण हादसा

मुंबई : महाराष्ट्र के मुंबई-पुणे हाइवे पर एक सड़क हादसे में करीब 13 स्कूली छात्र और तीन शिक्षक बुरी तरह घायल हो गए हैं. दरअसल, सभी घायल छात्र और शिक्षक एक ही विद्यालय के हैं, जो स्कूल से पिकनिक मनाकर वापस जा रहे थे. सभी लोग एक बस में सवार थे.

बता दें, आज सुबह करीब चार बजे यह घटना हुई है. घायलों का निजी अस्पताल में इलाज किया जा रहा है. डॉक्टरों ने बताया कि बस चालक और पांच छात्र गंभीर रूप से घायल हो गए हैं.

मुंबई-पुणे हाइवे पर हादसा...

पुलिस के अनुसार, अलीबाग से स्कूल जाते समय रास्ते में खड़े गन्ने से भरे ट्रक को बस ने पीछे से टक्कर मार दी. यह हादसा सुबह में हुआ, जिसमें 13 छात्रों और तीन शिक्षक घायल हो गए. इनमें से पांच छात्र और बस चालक गंभीर रूप से घायल हो गए. ये सभी छात्र महाबलेश्वर से पुणे वापस जा रहे थे.'

इसे भी पढ़ें- हिमाचल : हरियाणा से शिमला घूमने आए 5 युवकों की दर्दनाक हादसे में मौत

पुलिस ने बताया कि अचानक दुर्घटना के कारण सभी छात्र अभी डर के साए में हैं. स्थानीय तालेगांव दाभाडे पुलिस घटना की आगे जांच कर रही है.

Last Updated : Dec 25, 2019, 1:37 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details