दिल्ली

delhi

केरल : अभिनेत्री के साथ शॉपिंग मॉल में छेड़छाड़, मामले की जांच कर रही पुलिस

By

Published : Dec 18, 2020, 1:01 PM IST

केरल की एक अभिनेत्री के साथ शॉपिंग मॉल में छेड़छाड़ की गई. अभिनेत्री ने इसकी जानकारी सोशल मीडिया के जरिए दी. वहीं पुलिस इस मामले में जांच कर रही है.

molestation
molestation

तिरुवनन्तपुरम : कोच्चि शॉपिंग मॉल में केरल की अभिनेत्री के साथ दुर्व्यवहार और छेड़खानी करने का मामला सामने आया है. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज की जांच शुरु कर दी है.

इसके बाद राज्य महिला आयोग की अधिकारी व्यक्तिगत रूप से अभिनेत्री से मिलने पहुंचे. वहीं, एर्नाकुलम पुलिस कोच्चि के शॉपिंग मॉल में लगे सीसीटीवी की जांच कर रही है.

अभिनेत्री के परिजनों ने कहा कि वे इस घटना की औपचारिक शिकायत नहीं करेंगे. सीसीटीवी की जांच के बाद पुलिस घटना को स्वत: संज्ञान में लेकर केस शुरू करेगी या नहीं, इस पर निर्णय लिया जाएगा.

अभिनेत्री ने सोशल मीडिया के जरिए बाताया कि शॉपिंग मॉल में उसके साथ दुर्व्यवहार किया गया.

पढ़ें :-शिवसेना सांसद पर यौन उत्पीड़न का मामला दर्ज

अभिनेत्री ने बताया कि दो युवाओं ने उसका पीछा किया, बाद में उसे घेर लिया और फिर आपत्तिजन व्यवहार करने लगे. अभिनेत्री की बहन ने यह सब स्पष्ट रूप से देखा था. अभिनेत्री ने कहा, घटना अप्रत्याशित रूप से हुई, मैं शॉक थी, मैं प्रतिक्रिया देते हुए दोनों युवकों के पास जाने लगे तो दोनों ने ऐसा व्यवहार किया जैसे उन्होंने मुझे देखा ही नहीं है. बाद में जब मैं कैश काउंटर पर गई तो वे दोनों मुझसे बात करने की कोशिश करने लगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details