दिल्ली

delhi

मोदी सरकार के खिलाफ कांग्रेस की रैली, सोनिया-राहुल-प्रियंका करेंगे संबोधित

By

Published : Nov 2, 2019, 11:32 PM IST

Updated : Nov 2, 2019, 11:49 PM IST

कांग्रेस पार्टी के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने बताया है कि कांग्रेस आर्थिक मंदी, बेरोजगारी, कृषि संकट और क्षेत्रीय समग्र आर्थिक साझेदारी (आरईसीपी) के मुद्दों को लेकर अगले महीने दिल्ली में नरेंद्र मोदी सरकार के खिलाफ विशाल रैली करेगी. इस रैली को कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी, पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी, महासचिव प्रियंका गांधी सहित पार्टी के कई अन्य वरिष्ठ नेता संबोधित करेंगे. जानें विस्तार से...

रचनात्मक चित्र

नई दिल्ली : कांग्रेस आर्थिक मंदी, बेरोजगारी, कृषि संकट और क्षेत्रीय समग्र आर्थिक साझेदारी (आरईसीपी) के मुद्दों को लेकर अगले महीने दिल्ली में नरेंद्र मोदी सरकार के खिलाफ विशाल रैली करेगी.

पार्टी के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने शनिवार को यहां संवाददाताओं को बताया कि इस रैली को कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी, पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी, महासचिव प्रियंका गांधी सहित पार्टी के कई अन्य वरिष्ठ नेता संबोधित करेंगे.

कांग्रेस पार्टी के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला संवाददाताओं को संबोधित करते हुए...

सुरजेवाला ने यह भी कहा कि रैली की तिथि बाद में तय की जाएगी.

इसे भी पढ़ें- RCEP से अर्थव्यवस्था को बड़ा नुकसान पहुंचाने की तैयारी में है सरकार: सोनिया

सुरजेवाला ने यह भी बताया कि पहले से तय कार्यक्रम के अनुसार कांग्रेस इन मुद्दों को लेकर आगामी पांच से 15 नवम्बर के बीच पहले जिला स्तर और फिर प्रदेश स्तर पर विरोध प्रदर्शनों का आयोजन करेगी.

Last Updated : Nov 2, 2019, 11:49 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details