दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

अवॉर्ड लौटाने वाले गैंग की वापसी, माहौल बिगाड़ने का हो रहा प्रयास: BJP

मॉब लिंचिंग की कई घटनाओं से नाराज 49 कलाकारों ने पीएम मोदी को पत्र लिख जवाब मांगा है. इस पर बीजेपी ने कहा कि एक बार फिर अवॉर्ड लौटाने वाले गैंग की वापसी हुई है.

By

Published : Jul 24, 2019, 9:40 PM IST

शाहनवाज हुसैन (नेता, बीजेपी)

नई दिल्ली: मॉब लिंचिंग की कई घटनाएं सामने आने के बाद 49 सेलिब्रिटीज ने पीएम मोदी को पत्र लिखा. इस पर बीजेपी ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है. बीजेपी का दावा है कि अवॉर्ड वापसी गैंग की वापसी हो गई है, जिनका मकसद सिर्फ और सिर्फ छवि खराब करना है. साथ ही कहा कि ये लोग माहौल खराब करना चाहते हैं.

बीजेपी के नेता सैयद शाहनवाज हुसैन ने ईटीवी भारत से बातचीत के दौरान कहा कि मॉब लिंचिंग का सहारा ले रहे ये लोग अवॉर्ड वापसी गैंग का ही हिस्सा हैं. इन लोगों ने प्रधानमंत्री को चिट्ठी लिख कर देश में कानून व्यवस्था दुरुस्त करने की बात कही है.

शाहनवाज हुसैन ने ईटीवी भारत से बातचीत की.

साथ ही वे कहते हैं कि ऐसी एक दो घटनाओं को उछाल कर ये लोग अपने मकसद में सफल नहीं हो पाएंगे.

भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने कहा कि मॉब लिंचिंग के नाम पर ये वो वामपंथी सेलिब्रिटीज हैं, जो लोकसभा चुनाव से पहले भी भाजपा के खिलाफ माहौल बनाने की कोशिश कर रहे थे, मगर सफल नहीं हो पाए. एकबार फिर उसी अवार्ड वापसी गैंग की वापसी हुई है. मगर इस बार भी सरकार के खिलाफ माहौल बनाने की कोशिश बेकार जाएगी क्योंकि जनता को पता है कि कौन सी सरकार उनके हित में काम कर रही है.

भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता ने यह भी आरोप लगाया कि इस अवार्ड वापसी गैंग के पीछे भी राजनीतिक पार्टियों का ही हाथ होगा. साथ ही ये भी कहा कि प्रधानमंत्री को भेजा गया पत्र किसी राजनीतिक उद्देश्य के तहत लिखा गया है.

हुसैन ने संसद में ट्रंप के बयान पर हो रहे हंगामे पर कहा कि अमेरिकी विदेश मंत्रालय ने इस पर सफाई भी दे दी है. बावजूद इसके ये लोग बार-बार प्रधानमंत्री से सफाई देने की मांग कर रहे हैं. जिस तरह का विपक्ष आचरण दिखा रहा है यह कहीं न कहीं अपने देश की छवि बिगाड़ने वाला है.

बता दें, दादरी में अखलाक से शुरू हुई मॉब लिंचिंग की कहानी में जुनैद समेत कई अल्पसंखकों के नाम शामिल हो गए हैं. इसी मामले को उठाते हुए 49 सेलिब्रिटीज ने पीएम मोदी को पत्र लिखा है. इन सेलिब्रिटीज में अनुराग कश्यप, कोंकणा सेन, शुभा मुद्गगल जैसे कलाकार शामिल हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details