दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

अन्नाद्रमुक से निष्कासित सांसद शशिकला पुष्पा भाजपा में शामिल हुईं

राज्यसभा सदस्य शशिकला पुष्पा भाजपा में शामिल हो गईं हैं. उन्होंने राष्ट्रीय सचिव पी. मुरलीधर राव की मौजूदगी में पार्टी की सदस्यता की शपथ ली. इस दौरान राव ने उन्हें तमिलनाडु में 'बेहद आक्रामक' और मुखर नेता बताया. आपको बता दें, पुष्पा को 2016 में अन्नाद्रमुक से निष्कासित किया गया था. पढ़ें पूरी खबर...

By

Published : Feb 3, 2020, 8:02 AM IST

Updated : Feb 28, 2020, 11:23 PM IST

sasikala pushpa joins bjp in tamil nadu
अन्नाद्रमुक से निष्कासित सांसद शशिकला पुष्पा

नई दिल्ली : तमिलनाडु से राज्यसभा सदस्य शशिकला पुष्पा भाजपा के राष्ट्रीय सचिव पी. मुरलीधर राव और पूर्व केंद्रीय मंत्री पी. राधाकृष्णन की मौजूदगी में सत्तारूढ़ पार्टी में शामिल हो गईं. पुष्पा को 2016 में अन्नाद्रमुक से निष्कासित किया गया था.

एक संवाददाता सम्मेलन में शशिकला को भारतीय जनता पार्टी में शामिल करते हुए दक्षिण राज्य के लिए पार्टी के प्रभारी राव ने उन्हें तमिलनाडु में 'बेहद आक्रामक' और मुखर नेता बताया.

गौरतलब है, संसद के ऊपरी सदन में शशिकला का कार्यकाल कुछ ही महीनों में खत्म हो जाएगा.

संबंधित जानकारी

बता दें, पुष्पा 2016 में द्रमुक के सांसद के साथ विवाद में शामिल रही थी और उन पर सांसद को थप्पड़ मारने का आरोप है. इसके बाद अन्नाद्रमुक सुप्रीमो और तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जे. जयललिता ने उन्हें पार्टी से निष्कासित कर दिया था.

ये भी पढ़ें :दिल्ली में बोले शाह - प्रोपेगेंडा करने में केजरीवाल ने हिटलर को भी पीछे छोड़ दिया

यहां भाजपा कार्यालय में एक संवाददाता सम्मेलन में राव ने पुष्पा के पार्टी में शामिल होने की घोषणा करते हए कहा कि यह तमिलनाडु में भगवा पार्टी के लिए फायदेमंद होगा.

शशिकला को पार्टी में शामिल करने का भाजपा का फैसला अगले साल राज्य में विधानसभा चुनाव के मद्देनजर तमिलनाडु में अपना आधार मजबूत करने का प्रयास है.

Last Updated : Feb 28, 2020, 11:23 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details