दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

यूपी : मजलिस के दौरान जमकर बवाल, भीड़ ने किया पथराव, देखें वीडियो

कानपुर जिले के ग्वालटोली थाना इलाके में मारपीट का पूरा बवाल एक मकबरे में हो रही मजलिस को लेकर हुआ. जानकारी मिलते ही पुलिस वहां पहुंची और कार्यक्रम रुकवाया लेकिन भीड़ ने पुलिस पर जमकर पथराव किया.

ruckus-during-majlis-in-kanpur
मजलिस के दौरान जमकर बवाल

By

Published : Aug 26, 2020, 9:54 AM IST

कानपुर :उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले के ग्वालटोली थाना क्षेत्र में मजलिस के दौरान बवाल हो गया. इस दौरान भीड़ ने जमकर पथराव किया. इस पर पुलिस ने भी लाठी चार्ज किया. दरअसल, रोक के बावजूद घर के बाहर चल रहे धार्मिक कार्यक्रम में भीड़ जुटने की सूचना पुलिस को मिली थी. सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने मौके पर जाकर कार्यक्रम रुकवाया. इस दौरान पुलिस ने कुछ लोगों को हिरासत में भी लिया है.

ग्वालटोली थाना क्षेत्र में बवाल.

पुलिस की इस कार्रवाई से नाराज लोग बड़ी संख्या में नारेबाजी करते हुए थाने का घेराव करने पहुंचे. थाना पहुंचने से कुछ दूर पहले ही स्थानीय लोगों और नारेबाजी कर रहे लोगों में विवाद हो गया. विवाद के बाद दोनों पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई और ईंट-पत्थर भी चले. इस पथराव में कई लोग चोटिल भी हो गए.

जानकारी मिलने पर भारी फोर्स के साथ मौके पर अधिकारी भी पहुंच गए. इस दौरान पुलिस ने लाठी चलाकर लोगों को खदेड़ा. हालांकि मौके पर हालात तनावपूर्ण बने हुए हैं. इसके चलते ग्वालटोली इलाके में भारी फोर्स तैनात कर दी गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details