दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

अभिनेत्री का आरोप, बॉलीवुड कास्टिंग डायरेक्टर ने किया रेप

बॉलीवुड कास्टिंग डायरेक्टर आयुष तिवारी पर एक टीवी अभिनेत्री ने रेप का आरोप लगाया है. मुंबई की वर्सोवा पुलिस ने आयुष तिवारी पर रेप का केस दर्ज कर लिया है. अभिनेत्री का कहना है कि आयुष तिवारी ने शादी का झांसा देकर उसके साथ कई बार रेप किया.

By

Published : Nov 30, 2020, 3:14 PM IST

Updated : Nov 30, 2020, 11:08 PM IST

Casting director Ayush Tiwari
आयुष तिवारी

मुंबई : मायानगरी मुंबई के वर्सोवा थाने में एक टीवी और वेब सीरीज की एक्ट्रेस ने रेप का केस दर्ज कराया है. अभिनेत्री ने बॉलीवुड के कास्टिंग डायरेक्टर आयुष तिवारी पर रेप का आरोप लगाया है.

वर्सोवा पुलिस ने अभिनेत्री की शिकायत पर आईपीसी की धारा 376 के तहत आयुष तिवारी के खिलाफ एफआईआर दर्ज किया है.

बताया जा रहा है कि पीड़ित अभिनेत्री ने 26 नवंबर को वर्सोवा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई थी. अभिनेत्री ने आरोप लगाया है कि आयुष तिवारी ने शादी का झांसा देकर उसके साथ कई बार रेप किया.

पुलिस ने कहा कि पीड़िता और आरोपी एक-दूसरे संग दो साल से रिलेशनशिप में रहे हैं. आरोपी ने शुरुआत में अभिनेत्री संग शादी करने का वादा किया था, मगर बाद में वह मुकर गया.

वर्सोवा के सीनियर पुलिस इंस्पेक्टर राघवेंद्र ठाकुर ने बताया कि अभिनेत्री ने अपने बॉयफ्रेंड पर शादी के बहाने से दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है, जिसके साथ वह दो साल से रिश्ते में थीं. हमने आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 376 के तहत एफआईआर दर्ज की है. छानबीन जारी है. गिरफ्तारी अभी तक नहीं हुई है.

Last Updated : Nov 30, 2020, 11:08 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details