दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

जीत हासिल करने के बाद पहली बार वायनाड पहुंचे राहुल

केरल की वायनाड सीट से जीत हासिल करने के बाद राहुल गांधी पहली बार केरल के तीन दिवसीय दौरे पर हैं. वे यहां कांग्रेस कार्यकर्ताओं और आम नागरिकों का आभार व्यक्त करेंगे और कई कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे.

By

Published : Jun 7, 2019, 4:16 PM IST

Updated : Jun 7, 2019, 4:41 PM IST

राहुल गांधी.

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव में केरल की वायनाड लोकसभा सीट से जीत हासिल करने के बाद कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी आज अपने संसदीय क्षेत्र पहुंचे. वे केरल के तीन दिन के दौरे पर हैं. इस दौरान वे कांग्रेस कार्यकर्ताओं और स्थानीय लोगों से मिलेंगे. बता दें, राहुल ने वायनाड में 4 लाख 31 हजार वोट से जीत हासिल की थी.

रोड शो के दौरान राहुल गांधी.

सांसद बनने के बाद पहली बार वायनाड आने पर केरल कांग्रेस नेताओं ने कालीकट हवाई अड्डे पर राहुल का जोरदार स्वागत किया.

कांग्रेस नेताओं ने राहुल का कालीकट हवाई अड्डे पर स्वागत किया

राहुल ने अपने दौरे की जानकारी ट्वीट कर दी थी. उन्होंने बताया था कि वे आज दोपहर से लेकर रविवार तक वायनाड के नागरिकों और कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं से मिलेंगे. यह अगले 3 दिनों में 15 से अधिक सार्वजनिक रिसेप्शन की योजना के साथ बना कार्यक्रम है.

कांग्रेस कार्यकर्ताओं से मिलते राहुल

राहुल गांधी चुनाव जीतने के बाद पहली बार वायनाड का दौरा कर रहे हैं. बता दें कि कांग्रेस अध्यक्ष ने लोकसभा चुनाव में अमेठी और वायनाड लोकसभा सीट से चुनाव लड़ा था. उन्हें अमेठी में केंद्रीय मंत्री स्मृति ने करारी शिकस्त दी थी. हालांकि उन्होंने वायनाड में रिकॉर्ड जीत दर्ज की थी.

कांग्रेस नेताओं से मिलते राहुल

राहुल की केरल यात्रा के साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार को केरल और रविवार को आंध्र प्रदेश के तिरुपति का दौरा करेंगे.

Last Updated : Jun 7, 2019, 4:41 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details