दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

अर्बन नक्सलवाद को बढ़ावा देने वाले बयान ना दें कांग्रेस :BJP

गढ़चिरौली में हुए नक्सलवादि हमले के बाद से कांग्रेस ने सरकार को घेर लिया है. बीजेपी ने उसपर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि कांग्रेस के ऐसे बयानों से अर्बन नक्सलियों को बढ़ावा मिलता है.

By

Published : May 2, 2019, 12:11 AM IST

प्रेम शुक्ला

नई दिल्ली : बीजेपी ने गढ़चिरौली में नक्सलवादियों के द्वारा की गई जवानों की हत्या पर शोक जताया है. साथ ही उन्होंने दावा किया है कि सरकार सुनिश्चित करेगी कि भविष्य में दोबारा ऐसी घटनाएं ना हो.

कांग्रेस की तरफ से लगाए गए आरोपो का जवाब देते हुए भाजपा ने कहा है कि विपक्षी पार्टियों ने अर्बन नक्सलवाद के खिलाफ कार्रवाई करने का विरोध किया था.

प्रेम शुक्ला का बयान, देखें

भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता प्रेम शुक्ला ने इस विषय पर ईटीवी भारत से खास बातचीत की. उन्होंने कहा कि गढ़चिरौली की घटना नक्सलियों की कायरता को दर्शाता है. साथ ही इस पर कांग्रेस के नेताओं की तरफ से आ रहे बयान कि घोर निंदा करते हुए कहा कि कांग्रेस और कुछ सेकुलर लोग भूल गए हैं कि जब सरकार ने अर्बन नक्सलियों के खिलाफ करवाई शुरू की थी तब यही वह पार्टिया थी जिन्होंने इसका विरोध किया था और आज सरकार को इसके लिए दोषी ठहरा रहे है.

पढ़ेंः गढ़चिरौली में कमांडो टीम पर नक्सली हमला, 15 शहीद

प्रेम शुक्ला ने दावा किया कि पिछले पांच साल में नक्सलियों पर काफी हद तक कार्रवाई की गई है जिससे ऐसी घटनाएं काम हुई हैं.

क्या ये अर्बन नक्सलियों की तरफ से की गई कार्रवाई की प्रतिक्रिया है इस प्रश्न का उत्तर देते हुए उन्होंने कहा कि इसमें कोई आश्चर्य की बात नही है की ये कार्रवाई के खिलाफ प्रतिक्रिया हो सकती है क्योंकि भारत सरकार ने नक्सलियों के खिलाफ गहन करवाई चला रखी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details