दिल्ली

delhi

सरदार पटेल की जयंती : गुजरात पहुंचे PM मोदी, मां से लिया आशीर्वाद

By

Published : Oct 30, 2019, 10:16 PM IST

Updated : Oct 30, 2019, 10:47 PM IST

सरदार पटेल की जयंती पर होने वाले विविध कार्यक्रमों में शामिल होने के लिए पीएम मोदी बुधवार की शाम गुजरात के दो दिवसीय दौरे पर पहुंचे. इस कड़ी में मोदी अपनी मां से मिलने गांधीनगर स्थित घर गये. पढ़ें विस्तार से

मां से मिलने पहुंचे पीएम मोदी

अहमदाबाद : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सरदार वल्लभभाई पटेल की 144वीं जयंती पर आयोजित होने वाले कार्यक्रमों में शामिल होने के लिए गुजरात पहुंचे. पीएम मोदी का अहमदाबाद हवाई अड्डे पर राज्यपाल आचार्य देवव्रत व सीएम विजय रूपाणी सहित अन्य नेताओं ने स्वागत किया. इसके बाद मोदी ने गांधीनगर स्थित घर जाकर अपनी मां से मुलाकात की.

बता दें, पीएम मोदी गुरुवार को सरदार वल्लभभाई पटेल की 144वीं जयंती पर गुजरात के केवडिया में स्थित 'स्टैच्यू ऑफ यूनिटी' जाकर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित करेंगे.

प्रधानमंत्री कार्यालय की ओर से बुधवार को जारी एक बयान में कहा गया है कि प्रधानमंत्री 'एकता दिवस परेड' में भाग लेंगे. इस दौरान एक प्रौद्योगिकी प्रदर्शन स्थल का दौरा करेंगे और केवडिया में लोक सेवा के परिवीक्षाधिकारियों के साथ बातचीत करेंगे.

सरदार पटेल की 144वीं जयंती पर विविध कार्यक्रमों में भाग लेंगे प्रधानमंत्री

पीएम ने कहा था, 'रन फॉर यूनिटी' एकता का प्रतीक है, जो यह दिखाता है कि देश एक दिशा में 'एक भारत, श्रेष्ठ भारत' के लक्ष्य के साथ सामूहिक रूप से आगे बढ़ रहा है.'

Last Updated : Oct 30, 2019, 10:47 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details