दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

पीएम मोदी ने 21 दिसंबर को बुलाई मंत्रियों की अहम बैठक

21 दिसंबर को प्रधानमंत्री मोदी ने मंत्रिपरिषद की अहम बैठक बुलाई है. इस बैठक में केंद्र सरकार के सभी कैबिनेट और राज्यमंत्री शामिल होंगे. पढ़ें पूरा विवरण...

By

Published : Dec 17, 2019, 1:26 PM IST

pm modi
पीएम मोदी.

नई दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 21 दिसंबर को मंत्रिपरिषद की बैठक बुलाई है. इस बैठक को काफी अहम माना जा रहा है. इस मीटिंग में केंद्र सरकार के सभी कैबिनेट और राज्यमंत्री शामिल होंगे. 21 दिसंबर को होने वाली इस बैठक में मोदी ने सभी मंत्रियों को अपने मंत्रालय के पिछले 6 महीने के कार्यों का लेखाजोखा तैयार करने को कहा है.

इस बैठक में मंत्रालय के मंत्री राज्यमंत्री के अलावा मंत्रालय के सचिव भी बैठक में शामिल होंगे.

पढे़ं :गृह मामलों पर संसदीय समिति ने स्थगित किया असम-मेघालय का दौरा

यह बैठक 21 दिसंबर को नवनिर्मित गरवी गुजरात भवन में होगी. इस बैठक में पीएम मोदी पिछले छह महीनों में मंत्रालयों द्वारा किए गए विकास कार्यों की प्रगति की समीक्षा करेंगे.

इस अहम बैठक में आखिरी के 6 महीने के मंत्रालय के काम काज की समीक्षा की जाएगी. अपने 6 महीने के कार्यकाल के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ये पहली समीक्षा बैठक होगी. मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल में एक के बाद एक कई बड़े और कड़े फैसले लिए गए. जिसमें धारा 370, ट्रिपल तलाक और उसके बाद नागरिकता संशोधन बिल जैसे महत्वपूर्ण फैसले शामिल हैं. हालांकि नागरिकता कानून को लेकर फिलहाल देश के कई राज्यों में विरोध प्रदर्शन हो रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details