दिल्ली

delhi

यौन शोषण मामला : अनुराग के खिलाफ पायल घोष पहुंचीं गृह मंत्रालय

By

Published : Oct 7, 2020, 3:49 PM IST

केंद्रीय गृह राज्य मंत्री जी किशन रेड्डी से मुलाकात करने अभिनेत्री पायल घोष मंत्रालय पहुंचीं हैं. वे अनुराग कश्यप के खिलाफ यहां एक औपचारिक शिकायत दर्ज करवाएंगी.

पायल घोष
पायल घोष

नई दिल्ली :अभिनेत्री पायल घोष ने बुधवार को केंद्रीय गृह राज्य मंत्री जी किशन रेड्डी से मुलाकात करने पहुंचीं हैं. इसके पहले उन्होंने कहा कि वे निर्देशक अनुराग कश्यप के खिलाफ औपचारिक शिकायत दर्ज करवाएंगी और मंत्रालय को पूरी स्थिति से अवगत भी करवाएंगी.

नॉर्थ ब्लॉक में घोष ने कहा मैं मामले के बारे में सूचित करने के लिए गृहमंत्री के साथ बैठक करने जा रही हूं. मुंबई पुलिस अनुराग कश्यप के खिलाफ मामले की जांच कर रही है, लेकिन वह आजाद घूम रहे हैं.

केंद्रीय गृह राज्य मंत्री से मिली पायल घोष

बता दें कि, घोष ने गैंग्स ऑफ वासेपुर के निर्देशक अनुराग कश्यप पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है. उनकी इस शिकायत पर, मुंबई पुलिस कश्यप के खिलाफ मामले की जांच कर रही है.

पायल घोष ने कहा मेरा मानना ​​है कि अनुराग कश्यप के खिलाफ मामले पर कार्रवाई तेजी से नहीं की जा रही है. यदि आवश्यकता पड़ी, तो मैं इस संबंध में केंद्र सरकार के हस्तक्षेप के लिए अनुरोध करूंगी.

पढ़ें :-पायल घोष ने महाराष्ट्र के गृहमंत्री से मांगी वाई-स्तरीय सुरक्षा

इससे पहले घोष ने राष्ट्रीय महिला आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा से भी इस संबंध में चर्चा कर मामला दर्ज करवाया है. कश्यप के खिलाफ आरोप लगाने के बाद उनके समर्थन में कई फिल्मी हस्ती भी आई हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details