दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

जमशेदपुर: अपह्रत बच्ची की खोज में जमशेदपुर पहुंची पुलिस

ओडिशा के कटक से अपहृत लड़की की तलाश में कटक की पांच सदस्य पुलिस टीम जमशेदपुर बागबेड़ा थाना पहुंची. जहां उन्होंने इस मामले में एक लोहार दंपति के घर छापेमारी की और आशा लोहार नाम की महिला को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया.

By

Published : Aug 3, 2019, 12:08 PM IST

ओडिशा के कटक से अपहृत लड़की की तलाश में पुलिस

जमशेदपुर: ओडिशा से अपहृत लड़की की तलाश में कटक की पुलिस जमशेदपुर पहुंची. इस दौरान उन्होंने छापेमारी कर दो लोगों को हिरासत में लिया है. फिलहाल नाबालिग की तलाश के लिए पुलिस लगातार अभियान चला रही है.

पह्रण बच्ची की खोज में जमशेदपुर पहुंची पुलिस

ओडिशा के कटक थाना क्षेत्र में रहने वाली अपहृत 10 साल की लड़की की तलाश में कटक से पांच सदस्य पुलिस टीम जमशेदपुर के बागबेड़ा थाना पहुंची. जिसके बाद उन्होंने स्थानीय पुलिस की मदद से हरहरगुट्टू बड़ा तालाब के पास रहने वाली एक लोहार दंपति के घर छापेमारी की. इस दौरान उन्होंने आशा लोहार नाम की महिला को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया.

पढ़ें:जमशेदपुरः तीन साल की बच्ची का अपहरण, रेप और हत्या

जानकारी के मुताबिक, यह लोहार दंपति ओडिशा में रेजा कुली का काम करते थे. पुलिस को शक है कि इन्होंने पास में रहने वाली दस वर्षीय लड़की का अपहरण किया है और उसे लेकर जमशेदपुर आ गए हैं. मामले पर पूछताछ के दौरान पता चला कि लड़की को आशा लोहार का पति अमित लोहार रायरंगपुर लेकर गया है. जिसके बाद पुलिस रायरंगपुर छापामारी के लिए निकल पड़ी है. फिलहाल इस मामले में पुलिस छानबीन कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details