दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

भाजपा-जेडीयू के बीच PK की 'गुगली', नीतीश बोले- सब ठीक है

भारतीय जनता पार्टी और जनता दल यू के बीच कई बार तल्खियां देखने को मिलती हैं, लेकिन हर बार यही कहा जाता है कि सब ठीक है. इस बार भी कुछ ऐसा ही देखने को मिल रहा है. बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि दोनों दलों के बीच सबकुछ ठीक है. पर, वाकई सब कुछ ठीक है, या अंदरखाने कुछ सियासत हो रही है. प्रशांत किशोर ने एक ऐसा बयान दिया है, जिससे भाजपा असहज हो गई है. पढ़ें पूरी खबर.

By

Published : Dec 31, 2019, 12:24 PM IST

Updated : Dec 31, 2019, 5:24 PM IST

prashant kishor on bjp
डिजाइन फोटो

नई दिल्ली/पटना : बिहार में भारतीय जनता पार्टी और जनता दल यूनाइटेड के बीच शायद सबकुछ ठीक नहीं है. लेकिन बावजूद इसके मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि गठबंधन में सबकुछ ठीक है.

बिहार में गठबंधन की सरकार के बीच रार इसलिए बढ़ती हुई दिख रही है क्योंकि जेडीयू नेता प्रशांत किशोर ने अपने ट्विटर हैंडल पर सूबे के डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी को परिस्थितिवश उपमुख्यमंत्री बताते हुए तंज कस दिया है.

बिहार में गठबंधन पर नितीश का बयान

प्रशांत ने तंज कसते हुए कहा 2015 में हार के बाद भी परिस्थितिवश डिप्टी सीएम बनने वाले सुशील मोदी से राजनीतिक मर्यादा और विचारधारा पर व्याख्यान सुनना सुखद अनुभव है.

पढ़ें-नहीं चलेगा 50-50, JDU को अधिक सीटों पर चुनाव लड़ना चाहिए : प्रशांत किशोर

बिहार में नीतीश कुमार का नेतृत्व और JDU की सबसे बड़े दल की भूमिका बिहार की जनता ने तय किया है, किसी दूसरी पार्टी के नेता या शीर्ष नेतृत्व ने नहीं.

(अपडेट जारी है)

Last Updated : Dec 31, 2019, 5:24 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details